एक्ट्रेस सदीअ खतीब ब्लैक एंड वाइट पिक्चर में बला कि खूबसूरत लग रही है, देखे तस्वीर  

0
1679
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 07 Jan 2020 : अभिनेत्री सदीअ खतीब फिल्म ’शिकारा’ में शांति धार के किरदार में नज़र आयी थी, जिसके बाद समीक्षकों द्वारा उनके किरदार को ख़फ़ी पसंद किया गया था। या फिल्म सादिया की डेब्यू फिल्म थी जोकि लॉकडाउन से ठीक पहले फेब्रुअरी में रिलीज़ हुई थी। फिल्म कश्मीरी पंडित के ऊपर आधारित है।

इस फिल्म के बाद सादिया खतीब को कई फिल्म के ऑफर्स है लेकिन अभी फिलाल वो एक ही प्रोजेक्ट पर काम करने जा रही है जिसकी जानकर वो बहुत ही जल्द साँझा करने वाली है। तो वही दूसरी और सदीअ कश्मीर की रहने वाली है और मुंबई में बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रख चुकी हैं, वो सोशल मीडिया पर ख़फ़ी एक्टिव है और आये दिन अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।

हालही में नए साल की शुरुवात में सदीअ ने अपने कुछ ब्लैक एंड वाइट पिक्चर सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर किया है जिसे लेकर उनकी ख़फ़ी तारीफे हो रही है। उन्होंने ३ तस्वीरें शेयर किया है जिसमे वो अलग अलग मूड में नज़र आ रही है।

तस्वीरें  देखे

https://www.instagram.com/p/CJs47gbDy3A/

https://www.instagram.com/p/CJqcheajZ7c/

https://www.instagram.com/p/CJoEUOaDd_x/

सदीअ की ये तस्वीर साफ़ तौर पर उनके अलग अनदाज़ को बयान कर रही है, उनकी स्माइल के कई दीवाने हो रहे है, उनका कहना है आप जितना मुस्कुरा सकते हो उतना मुस्कुराते रहो क्यों की मुस्कुराने से आपकी आधी परेशानी ऑटोमैटिक गायब हो जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here