अभाविप ने लगाया नेहरू कॉलेज एवं ITI में हेल्प डेस्क

0
1399
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की नेहरू कॉलेज इकाई ने पंडित जवाहरलाल नेहरू कॉलेज में नव सत्र में एडमिशन लेने के लिए आने वाले छात्र-छात्राओं को एडमिशन प्रक्रिया में पेश आने वाली समस्याओं को दूर करने के लिए एवं उनकी सहायता और मार्गदर्शन के लिए नेहरू कॉलेज में लगातार तीसरे दिन हेल्प डेस्क लगाया।

नेहरू कॉलेज में हेल्प डेस्क संयोजक छात्र नेता राम ने बताया कि विद्यार्थी परिषद का प्रत्येक कार्यकर्ता प्रथम दिन से ही छात्रों का सहयोग कर रहे हैं हम ऑफलाइन और ऑनलाइन हर प्रकार से छात्रों की मदद के लिए तत्पर हैं इस अवसर पर विनीत, कृष्णा, राहुल, विशाल गिरी आदि भी उपस्थित रहे।

ITI में 3 जून से एडमिशन प्रारंभ के प्रथम दिन से ही फरीदाबाद की NIT नगर इकाई ने ITI में हेल्प डेस्क लगाया ITI में हेल्प डेस्क संयोजक सचिन ने छात्रों की समस्याओं का निराकरण किया इस मौके पर चिंटू, राज आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

अभाविप फरीदाबाद नगर अध्यक्ष प्राध्यापक सरोज कुमार ने बताया कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन है जो 365 दिन 24×7 छात्रों के बीच रहकर छात्र हितों के लिए कार्य करता है।

इस अवसर पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एवं जिला मीडिया प्रमुख आदित्य मौर्य ने बताया छात्रों को सोशल नेटवर्क एवं फोन के माध्यम से भी सूचनाएं दी जा रही हैं देर रात तक भी अभाविप के हेल्पलाइन नंबर पर विद्यार्थी संपर्क कर रहे हैं किसी भी प्रकार की समस्या पेश आने पर छात्र छात्राएं अभाविप के सेंट्रल हेल्पलाइन 9540292292 पर कभी भी संपर्क कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here