आप-जजपा प्रत्याशी पंडित नवीन जयहिंद ने किया मार्केट का दौरा

0
1164
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 07 May 2019 : फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी व जननायक जनता पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी पंडित नवीन जयहिंद ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के चौकीदार चुनावी चंदे की आड़ में व्यापारियों व दुकानदारों से उगाही कर रही है जबकि भाजपा ने इस वर्ग के साथ सबसे बड़ी गद्दारी की है।

पंडित नवीन जयहिंद ने आज अपने चुनाव प्रचार अभियान के तहत एनआईटी, पेटी मार्केट, बडख़ल मार्केट का दौरा कर रहे थे। पंडित नवीन जयहिंद ने बीती रात शहर के कई उद्योगपतियों के साथ भी मुलाकात की। प्रचार अभियान के दौरान यहां के दुकानदारों ने जहां जीएसटी व अन्य कर लगाए जाने पर भाजपा का विरोध किया वहीं उन्होंने बताया कि भाजपा नेताओं द्वारा चुनावी चंदे के नाम पर पैसा वूसल किया जा रहा है।

जयहिंद ने कहा कि भाजपा के चौकीदारों ने पिछले पांच साल के दौरान जहां इस प्रदेश को लूटने का काम किया है वहीं अब उन्होंने अपनी हार से पहले ही उद्योगपतियों से चुनावी चंदे के नाम पर वसूली शुरू कर दी है। पंडित जयहिंद ने व्यापारियों व उद्योगपतियों को भाजपा के चौकीदारों को किसी तरह का चंदा न देने की अपील करते हुए कहा कि इस प्रदेश को पांच साल तक लूटने वालों ने अपनी जमीन खिसकते देख अब वसूली शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार के सत्ता में आते ही इस वसूली की जांच करवाकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
नवीन जयहिंद ने कहा कि भाजपा व्यापारियों से नोट भी लेती है और वोट भी लेती है लेकिन चुनाव में उनकी हिस्सेदारी को भूल जाती है। पंडित जयहिंद ने कहा कि आम आदमी पार्टी व जननायक जनता पार्टी गठबंधन ही एकमात्र ऐसा गठबंधन है जिसने अग्रवाल-वैश्य समुदाय को भी चुनाव मैदान में उतारने का काम किया है।

दुकानदारों ने बताई समस्याएं: आम आदमी पार्टी व जननायक जनता पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी पंडित नवीन जयहिंद ने जब प्रचार के दौरान शहर की विभिन्न मार्केट से होकर निकले तो सैकड़ों दुकानदारों ने उन्हें बताया कि पिछले पांच साल के दौरान भाजपा का एक भी चौकीदार यहां नहीं आया है। मार्केट में न तो पीने का पानी है और न ही सार्वजनिक शौचालय हैं। शहर की विभिन्न मार्केट में सडक़ें उखड़ी पड़ी हैं और बिजली की नंगी तारें हादसों को न्यौता दे रही हैं। इसके बावजूद भाजपा के चौकीदार दुकानदारों से वसूली कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here