BK हॉस्पिटल में बंद पड़ी लिफ्ट में लगी आग

0
1587
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : फरीदाबाद के बादशाह खान अस्पताल की दूसरी मंजिल में अचानक से आग लग लगने की खबर आ रही है। आग लगने के कारण अस्पताल के बाहर भारी धुंआ देखा गया। फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंच आग पर काबू पाया । अस्पताल में इसकी वजह से अफरा-तफरी का माहौल देखा गया।

आपको बता दे कि अस्पताल में आज दोपहर अचानक तीसरी मंजिल पर तेज धुँआ निकलने लगा जांच करने के बाद पता चला की यह आग बंद पड़ी पुरानी लिफ्ट में शॉट सर्किट की वजह से लगी है। आग को काबू में करने के लिए विभाग को सूचना दी गयी मौके पर पहुंची गाडी ने आग पर काबू पाने की कोशिश शुरू कर दी।

लेकिन धुँआ तीसरी मंजिल से नीचे ग्राउंड फ्लोर पर एमरजेंसी में फ़ैल गया। जिसके चलते एमरजेंसी में दाखिल मरीजों को वहां से बाहर निकाला गया। अस्पताल के डाक्टरों का कहना है कि यह आग पुरानी लिफ्ट में शॉट सर्किट के कारण लगी है जिसका धुँआ एमरजेंसी तक पहुंच गया था। इसलिए मरीजों को बाहर निकाला पड़ा। बताया जा रहा है कि आग को काबू में कर लिया गया।

शॉट सर्किट से लगी आग पर दमकल कर्मचारियों के अनुसार काबू पा लिया गया है। लेकिन यह हादसा बड़ा रूप भी ले सकता था। फिलहाल यह जांच का विषय है की बंद पड़ी लिफ्ट में आखिरकार शॉट सर्किट से आग क्यों लगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here