ग्रीन फील्ड कालोनी के एक प्लाट में बने पानी से भरे टैंक में आया 10 फुट लंबा जहरीला सांप

0
2259
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : ग्रीन फील्ड कालोनी में एक प्लाट में बने पानी से भरे हुए एक खुले टैंक में आज सुबह 10 फुट लंबा जहरीला सांप दिखाई देने से वहां के लोग दहशत में हैं। खुले टैंक में तैरते हुए सांप को पकड़वाने के लिए लोगों ने एक सपेरे को बुलाया गया। घंटों के कड़ी मेहनत के बाद सपेरे ने तैरते हुए जहरीले सांप को पकड़ कर,अपने साथ ले गया और सपेरा उन्हें कह गया कि पकडे गए इस सांप को वह जंगल में छोड़ देगा। उनका कहना हैं कि यह सांप किसी भी इंसान को एक बार डस लें तो उसकी मौत निश्चित हैं ऐसा सपेरा ने उन्हें बताया।

योगेंद्र तंवर का कहना हैं कि वह ग्रीन फील्ड कालोनी के मकान 3012 ,ब्लॉक सी में परिवार के साथ रहते हैं। उनके घर के सामने प्लाट नंबर -3040 हैं जिसमें पानी के कई टैंक के बने हुए हैं,वह टैंक तक़रीबन सात फुट गहरा हैं और उसमें गन्दा पानी भरा हुआ हैं। उनका कहना हैं कि वह आज सुबह करीब साढ़े दस बजे अपने घर के बाहर निकले तो उनकी नजर पानी के एक टैंक पर पड़ा, उस टैंक में गंदा पानी भरा हैं जिसमें करीब 10 फुट लंबा एक जहरीला सांप तैरता हुआ नजर आया। उसे देख कर उनका दिल दहल गया। इसके बाद वहां पर आस -पास के काफी लोग एकत्रित हो गए। इसके बाद उन्होनें एक सपेरा को बुलाया और सपेरा उस जहरीले सांप को पकड़ कर अपने साथ ले गया और जाते समय सपेरा लोगों को कह गया की इस सांप को वह जंगल में छोड़ देगा।

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  www.newsstudio18.com के फेसबुक पेज Email :-newsstudio18@gmail.com को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here