विपासना से हुई 9 घण्टे की मैराथन पूछताछ, हनीप्रीत के सामने हुए सवाल-जवाब

0
1002

Panchkula News :  डेरा सच्चा सौदा की चेयरपर्सन विपासना इंसा को शुक्रवार को पंचकूला के चंडीमंदिर पुलिस थाने में जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया था। लगातार 9 घंटे की पूछताछ के बाद विपासना इंसा को रात करीब 8:00 बजे छोड़ा गया माना जा रहा है कि विपासना से काफी चीजें पुलिस ने तसदीक की है।

डेरा सच्चा सौदा की चेयरपर्सन विपासना इंसा आखिर तीसरे नोटिस पर शुक्रवार को सुबह करीब 11:00 बजे पंचकूला के चंडीमंदिर पुलिस थाने पहुंची, जहां विपासना को हनीप्रीत के सामने बिठा कर पूछताछ की गई। इस दौरान पुलिस ने दोनों से लंबी पूछताछ की विपासना इंसा को रात करीब 8:00 बजे पूछताछ के बाद थाने से छोड़ा गया। माना जा रहा है कि पुलिस ने विपासना से कई चीजें वेरीफाई की हैं।

पुलिस का कहना है कि विपासना इंसा को दोबारा भी जांच में शामिल किया जा सकता है। उसने खुद इसका भरोसा भी दिया है और विपासना इंसान हनीप्रीत द्वारा दिए गए सवालों के जवाब से कुछ कड़ियां भी जोड़ सकती हैं।

वहीं दूसरी तरफ बाबा राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनी प्रीत को पंचकूला कोर्ट ने 23 अक्टूबर तक 10 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा। बता दें कि शुक्रवार को हन्नीप्रीत का 3 दिनों की रिमांड खत्म चुका था। हनीप्रीत को 10 दिन के लिए अंबाला जेल में रखा गया है।

जेल में हनीप्रीत
गुरमीत रामरहीम की सबसे नजदीकी और बड़ी राजदार हनीप्रीत ने अंबाला की सेंट्रल जेल में अपनी पहली रात काटी लेकिन इस रात वह रिलैक्स दिखाई पड़ रही थी। रात के खाने में हनीप्रीत को दाल रोटी दी गई और रात को दरी पर ही सोना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here