डीएवी प्रबंधन संस्थान में “कृतज्ञता की शक्ति और उसके जादू पर 9 दिवसीय कार्यशाला” का आयोजन

0
929
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 06 July 2021 : डीएवीआईएम के एनएसएस विंग ने एनसीसी यूनिट, रोटारैक्ट क्लब और सेंटर फॉर एनवायरनमेंट के सहयोग से “पॉवर ऑफ कृतज्ञता और उसके जादू” विषय पर 9 दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया। कार्यशाला का विचार था हमारे पास जो कुछ है उसके लिए “ईश्वर के प्रति आभारी होने” की भावना को आत्मसात करें और अपने आस-पास जो हो रहा है उसमें सकारात्मकता पाएं।

सत्र की अध्यक्ष सुश्री गुरप्रीत कौर थीं और प्रत्येक दिन अपनी शिक्षाओं और अनुभवों के साथ छात्रों ने माता-पिता, परिवार, दोस्तों के समर्थन के लिए आभारी होना सीखा, उनकी शिक्षाओं को खुले दिल से सलाह के रूप में स्वीकार करना और चीजों को आशीर्वाद के रूप में स्वीकार करना सीखा। कार्यशाला का प्रत्येक दिन छात्रों के लिए एक नई सुबह की तरह था जहां उन्हें पता चला कि सपनों को कैसे प्राप्त किया जाए तथा जादू की शक्ति, स्वास्थ्य के महत्व और आत्म प्रेम की शक्ति को समझा।

एनएसएस विंग, रोटारैक्ट क्लब, सेंटर फॉर एनवायरनमेंट और एनसीसी यूनिट के सदस्यों ने डॉ. नीलम गुलाटी (सेंटर ऑफ एनवायरनमेंट एंड रोटरैक्ट क्लब की संयोजक) ,डॉ.रश्मि भार्गव (राष्ट्रीय सेवा योजना की संयोजक), डॉ. दीपक शर्मा एवं सुश्री वंदना जैन (एनसीसी की संयोजक) एवं कार्यवाहक प्राचार्य डॉ. रितु गांधी अरोड़ा के मार्गदर्शन में एक टीम के रूप में कार्यशाला को सफल बनाने के लिए काम किया ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here