ऑटोनोमस लेवल-1 फीचर्स के साथ 7-सीटर एमजी ग्लॉस्टर सैवी लॉन्च

0
480
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 09 Aug 2021: अपने ग्राहकों को अपने सेग्मेंट में बेस्ट अनुभव देने की प्रतिबद्धता को मजबूत करते हुए एमजी मोटर इंडिया ने आज ग्लॉस्टर सैवी का 7-सीटर वर्वाजन पेश किया है। भारत की पहली ऑटोनॉमस (लेवल 1) प्रीमियम एसयूवी की रेंज में शामिल नई एमजी ग्लॉस्टर सैवी ट्रिम का नया वर्जन ग्लॉस्टर रेंज को मजबूत करेगा और ग्राहकों को एमजी की टॉप-एंड एसयूवी की व्यापक रेंज में से चुनने का अधिकार प्रदान करेगा।

37.28 लाख रुपए (एक्स-शोरूम नई दिल्ली) की शुरुआती कीमत वाली नई ग्लॉस्टर सैवी 7-सीटर (2+3+2) कॉन्फ़िगरेशन में आती है। इसमें एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (एडीएएस) और एक बोर्गवार्नर ट्रांसफर केस के साथ कई ड्राइविंग मोड हैं, जो इसकी ऑफ-रोडिंग क्षमताओं को मजबूती देते हैं। इसमें आई-स्मार्ट (i-SMART) तकनीक, 64-कलर एंबिएंट लाइटिंग, थ्री-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, पैनारोमिक सनरूफ, ड्राइवर सीट मसाजर, और कई अन्य एक्सक्लूसिव फीचर्स हैं।

लॉन्च पर एमजी मोटर इंडिया के चीफ कमर्शियल ऑफिसर गौरव गुप्ता ने कहा, “ग्राहकों का अनुरोध था कि 7-सीटर कॉन्फिगरेशन चाहिए, इसी को ध्यान में रखते हुए ग्लॉस्टर सैवी को 7-सीटर कॉन्फ़िगरेशन के साथ पेश कर रहे हैं। 6-सीटर कॉन्फिगरेशन की मौजूदा ग्लॉस्टर सैवी के साथ नए वर्जन को पेश कर हम अपने ग्राहकों को उनकी जरूरतों और प्राथमिकताओं के अनुसार वाहन चुनने की शक्ति प्रदान कर रहे हैं।

हुड के नीचे 7-सीटर एमजी ग्लॉस्टर सैवी में 6-सीट वाली ग्लॉस्टर सैवी की ही तरह एक 2.0 ट्विन टर्बो डीजल इंजन है जो 200 पीएस पॉवर और 480 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है।

प्रीमियम एसयूवी यूनिक, इंडस्ट्री में पहली बार एमवाय एमजी शील्ड ऑनरशिप पैकेज के साथ आती है, जिसने ग्राहकों की बिक्री के बाद की जरूरतों को पूरा करने के साथ-साथ कार ऑनरशिप के अनुभव को पूरी तरह बदल दिया है। ग्राहकों को 200+ विकल्पों में से अतिरिक्त सर्विसेस और मेंटेनेंस पैकेजों को कस्टमाइज करने का विकल्प प्रदान करने के साथ-साथ एमवाय एमजी शील्ड के स्टैंडर्ड 3-3-3 पैकेज में तीन साल/100,000 किलोमीटर की वारंटी, तीन साल रोडसाइड असिस्टेंस और तीन लेबर-फ्री पीरियोडिक सर्विसेस शामिल हैं। .

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here