हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में 51 हजार व जिला रैडक्रास सोसायटी को 31 हजार रूपए का आर्थिक योगदान दिया

0
795
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 02 April 2020 : श्री कृष्ण सेवा सदन ने अपने सामाजिक दायित्व का निर्वहन करते हुए हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में 51 हजार रूपए व जिला रैडक्रास सोसायटी को 31 हजार रूपए का आर्थिक योगदान दिया है।

जिला उपायुक्त यशपाल यादव ने श्री कृष्ण सेवा सदन की इस पहल का स्वागत करते हुए कहा कि कोरोना पीडि़तों की मदद के लिए यह योगदान सराहनीय है।

श्रीकृष्ण सेवा सदन के प्रधान प्रवीण कुमार, सह सचिव एडवोकेट संदीप सेठी, सचिव दीपक ठुकराल, कोषाध्यक्ष आर.के. गोस्वामी, निरीक्षक गोविन्द सिंह, उपप्रधान संतराम कथूरिया ने कहा कि आज देश में कोरोना वायरस से महामारी फैली हुई है इसलिए हमारा दायित्व बनता है कि कोरोना वायरस पीडि़तम लोगों की मदद की जाए और इस मदद के लिए अन्य लोगों को भी आगे आना चाहिए और सहयोग करना चाहिए।

कोरोना का संक्रमण न फैले इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिए गए निर्णय अनुसार 21 दिन का लॉक डाऊन के तहत घर में रहना जरूरी है और इसका पालन किया जाना चाहिए। उन्होंने बताया कि श्री कृष्ण सेवा सदन की कार्यकारिणी द्वारा यह फैसला लिया गया कि जिला उपायुक्त के माध्यम से 51 हजार का चैक हरियाणा कोराना रिलीफ फंड तथा 31 हजार का चैक तथा खाद्य सामग्री भी जिला रैडक्रास सोसायटी को दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here