गुड़गांव कैनाल सेक्टर 3 से तिगांव रोड तक बनेगी 4 लाइन रोड : कृष्ण पाल गुर्जर

0
204

Faridabad News, 13 April 2021 : केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर और हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने मंगलवार को गुरुग्राम कैनाल सेक्टर 3 से तिगांव रोड को जोड़ने वाली रोड को फोर लाइन रोड में परिवर्तित करने के कार्य का नारियल तोड़कर शिलान्यास किया।

इस मौके पर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा से विधायक और हरियाणा सरकार में परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा के प्रयासों से बल्लभगढ़ विधानसभा में जमकर विकास कार्य हुए हैं। केंद्रीय राज्य मंत्री ने परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा की तारीफ करते हुए कहा कि वह जब तक कोई कार्य पूरा नहीं हो जाता उस कार्य के पीछे लगे रहते हैं । आज उनकी मेहनत लगन के कारण ही बल्लभगढ़ में करोड़ों रुपए के कार्य पूरे हुए हैं और कुछ चले हुए हैं। उसी कड़ी में आज करीब 1 करोड़ 84 लाख 65 हजार की लागत से इस चार लेन सड़क के कार्य का शिलान्यास किया। इस मौके पर केन्द्रीय राज्य मंत्री श्री गुर्जर ने कहा कि होडल तक का सफर जल्द ही 50 मिनट में पूरा हो जाया करेगा जल्द ही हाइवे पर चल रहे पुलों का निर्माण पूरा हो जाएगा।

इस मौके पर हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बल्लभगढ़ की जनता ने उनके ऊपर जो विश्वास जताया है और भारी मतों से जीता कर विधानसभा में भेजा है वह विकास कार्यों के बदले उनके इस विश्वास को पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि आज बल्लभगढ़ की जनता की वोटों और प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आशीर्वाद से सरकार में मंत्री हैं। परिवहन मंत्री श्री शर्मा ने कहा कि इस सड़क के चार लाइन बनने से बल्लभगढ़ विधानसभा में लोगों को आने जाने में दिक्कतें नहीं आएंगी वहीं इससे लगते हुए सेक्टर 3 के लोगो को भी लाभ मिलेगा।

इस मौके पर टिपर चंद शर्मा,जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा,पार्षद जयवीर,पार्षद दीपक यादव, हरप्रसाद गोड़, बुद्धा सैनी, संजीव बैंसला,दीपक यादव, योगेश शर्मा,कैलाश वशिष्ठ, गजेंद्र वैष्णव, पार्षद दीपक यादव, महेश गोयल, अनुराग गर्ग, गायत्री देवी, लखन बैनीवाल, महावीर सेनी, प्रेम खट्टर, अजीत नम्बरदार, मुनेश नरवाल, राजकुमार शर्मा, ओपी शास्त्री, सुष्मिता, शुभलेश मलिक, राजबाला शर्मा और बल्लबगढ़ जिला प्रशासन व नगर निगम के तमाम अधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here