छठी कक्षा के 3 छात्र संदिग्ध अवस्था में लापता, क्लास रूम में मिले तीनों के बैग

0
852

Sonipat News : गांव जठेड़ी में घर से स्कूल के लिए गए छठी कक्षा के 3 छात्र संदिग्ध अवस्था में लापता हो गए। उनके बैग स्कूल में ही मिले हैं। तीसरे पहर जब वह घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका। जिस पर देर शाम मामले की सूचना राई थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने बच्चों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार गांव जठेड़ी निवासी अर्जुन, नीरज व अनूज गत सुबह गांव के राजकीय स्कूल में पढ़ने के लिए गए थे। वह छुट्टी के समय जब स्कूल से घर नहीं पहुंचे तो परिजनों को उनकी चिंता सताने लगी। जब परिजन उनकी तलाश करते हुए स्कूल पहुंचे तो उनके बैग स्कूल में मिल गए। हालांकि स्कूल में भी उनका कोई सुराग नहीं लगा। परिजनों ने उनके सहपाठियों से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि वह सुबह ही बैग रखकर चले गए थे। मामले से गांव के सरपंच पति को अवगत करवाया। जब उन्होंने क्लास टीचर से बातचीत की तो पता लगा कि वह दिन के समय छुट्टी लेकर चली गई थी, जिसके बाद परिजनों की चिंता अधिक बढ़ गई।

अर्जुन के चाचा संदीप ने बताया कि उन्होंने अपने स्तर पर तलाश करने के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जिस पर पुलिस टीम ने गांव में पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। देर शाम तक पुलिस टीम गांव में जांच कर रही थी। संदीप ने बताया कि उन्हें शक है कि तीनों बच्चों का अज्ञात ने अपहरण कर लिया है। उन्होंने कहा कि स्कूल में बच्चों के अचानक जाने के बाद भी उन्हें किसी तरह की सूचना तक नहीं दी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here