दो दिन पहले वृद्धा व युवक के पैर तोङने वाले 3 आरोपियों को क्राइम ब्रांच DLF ने दबोचा

0
1317
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 30 Sep 2018 : टोनी और उसके साथियों द्वारा वृद्ध महिला और उसके परिजनों के साथ की गई मारपीट और जानलेवा हमला के संबंध में खेड़ी पुल और ओल्ड थाने में टोनी और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

श्रीमान पुलिस आयुक्त महोदय श्री अमिताभ सिंह ढिल्लों ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए क्राइम ब्रांच डीएलएफ को निर्देश दिए थे।

जिस पर कार्रवाई करते हुए डीएलएफ टीम ने आज तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

श्रीमान पुलिस कमिश्नर श्री अमिताभ सिंह ढिल्लो व DCP क्राइम श्री लोकेंद्र सिंह के दिशा निर्देश पर कार्यवाही करते हुए क्राइम ब्रांच DLF प्रभारी निरीक्षक नवीन कुमार व उनकी टीम के SI जमील अहमद, ASI कप्तान HC ईश्वर HC कुलदीप, Ct. अनिल कुमार ने टोनी सहित तीन आरोपियों विजय और शाहरुख को किया गिरफ्तार।

क्राइम ब्रांच DLF प्रभारी निरीक्षक नवीन कुमार के अनुसार पूछताछ के दौरान उपरोक्त आरोपियों में से टोनी ने बताया कि बंगाली ने मेरी पत्नी क बारे में कई बार अप्शब्द कहता रहता था जिसके प्रति मैं रंजिश रखे हुए था जिसके चलते मैंने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बंगाली के पैर तोड़ दिए थे उसी समय वहां पर भीड़ इकट्ठी हो गई भीड़ को तितर – बितर करने के लिए मैंने हवाई फायर कर दिया था।

आरोपी विजय ने बताया कि 15 दिन पहले बसंती व उसके बेटे ने मेरी मां के साथ मार पिटाई की थी जो मैं मौके की ताक में था दिनांक 28.09.18 को जब हमने टोनी के साथ मिलकर बंगाली की पिटाई की थी हम सभी ने उस समय नशा किया हुआ था और हम बंगाली की मौसी बसंती के बेटे को सबक सिखाने की लिए उसके घर चले गये जब हमने उसके घर जाकर उसके बेटे को पीटना शुरू किया तो बसंती बीच में आ गयी।

मैंने मेरे दोस्तों के साथ मिलकर बसंती के पैर तोडकर हम सब वहाँ से पुलिस के डर से भाग निकले थे ।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आज दिनांक 30.09.18 को बाईपास रोड बदरपुर बॉर्डर से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।जिनको कल अदालत में पेश कर अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए माननीय अदालत से रिमांड माँगा जायेगा और रिमाण्ड के दौरान अन्य आपराधिक गतिविधियों के बारे में पूछताछ की जाएगी।

अन्य आरोपियों की तलाश जारी है जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here