247अराउंड ने घरेलू उपकरणों की मरम्मत के लिए मुफ्त राष्ट्रीय वीडियो हेल्पलाइन शुरू की

0
928
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 05 May 2020 : देश भर में तालाबंदी के बीच बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए अग्रणी अप्लायंस सर्विसेज प्रोवाइडर 247अराउंड ने एक फ्री नेशनल वीडियो हेल्पलाइन शुरू की है। प्लेटफ़ॉर्म व्हाट्सएप, और गूगल मीट इंटीग्रेशन का उपयोग 247अराउंड अपने स्वामित्व सॉफ्टवेयर पर करेगा।

कंपनी के घर से काम करने वाले कर्मचारियों द्वारा संचालित, यह सुविधा प्राप्त करने के लिए ग्राहक नि: शुल्क हेल्पलाइन नंबर – 9555000247 के माध्यम से अपॉइंटमेंट्स बुक करा सकता है। यह ग्राहकों के लिए वरदान स्वरुप है क्योंकि तकनीशियनों को उपकरणों को ठीक करने के लिए उन्हें होम विजिट करने की अनुमति नहीं है। ऑनलाइन सोल्यूशन प्रदान करने के लिए तकनीशियन पूर्णतयः प्रशिक्षित एवं अनुभवी हैं। इस सेवा का उपयोग करके ग्राहक फ्रिज, वॉटर प्यूरीफायर, एयर कंडीशनर, वाशिंग मशीन, गैस-बर्नर आदि उपकरणों को ऑनलाइन ठीक करा सकते हैं।

अपने अनुभव साझा करते हुए, नितिन मल्होत्रा, सी.ई.ओ. एवं सह-संस्थापक, 247अराउंड, कहते हैं, “इंडस्ट्री को प्रत्येक 30 दिनों में मरम्मत के लिए 2.5 करोड़ इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद प्राप्त होते हैं। यह उन लोगों की संख्या है जिनके उत्पादों को मरम्मत करने की आवश्यकता पड़ती है। सबसे लोकप्रिय उपकरण जो हम ऑनलाइन सही कर रहे हैं वे हैं गैस-बर्नर, वाटर प्यूरीफायर, एसी, वॉशिंग मशीन और डिशवॉशर। ऑनलाइन मरम्मत की सफलता का अनुपात 25-30% है। हम खुश हैं कि हम इन ग्राहकों को संतुष्ट कर पा रहे हैं।”

2015 में स्थापित, पूरे भारत में 10,000+ तकनीशियनों के साथ 247अराउंड संचालित होता है और यह शार्प, बोट, व्हर्लपूल, गोदरेज हिट, वीडियोकॉन, अकाई और लाइफलॉन्ग जैसे प्रमुख घरेलू उपकरण ब्रांडों का सर्विस भागीदार है।

247अराउंड के बारे में –
1 अप्रैल, 2015 को स्थापित, 247अराउंड जिसका मुख्यालय नोएडा में स्थित है, एक डिजिटल आफ्टर सेल्स होम अप्लायंसेस सर्विस प्रोवाइडर है, जो कि शार्प, बोट, व्हर्लपूल, गोदरेज हिट, वीडियोकॉन, अकाई, अमेज़ॅन, फ्लिपकार्ट जैसे ग्राहकों को सहज ग्राहक अनुभव प्रदान करता है। इसका प्रौद्योगिकी प्लेटफार्म उपकरणों के दूरस्थ निदान के साथ इलेट्रॉनिक गुड्स निर्माताओं को सक्षम बनाता है और इंस्टालेशन, मरम्मत, रिटर्न-वेलिडेशन, रखरखाव अनुबंध, और वारंटी रिपेयर जैसी सेवाएं प्रदान करता है। पूरे भारत में 45,000 मासिक उतपादों की सर्विसेस के साथ, कंपनी 1000+ सेवा केंद्रों और 10,000+ तकनीशियनों के मजबूत नेटवर्क के माध्यम से 800 शहरों और 19,500 पिन कोडों पर संचालन करती है।

लॉकडाउन के दौरान बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए नंबर 9555000247 लॉन्च किया गया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here