20वीं अखिल हरियाणा स्टेट किकबॉक्सिंग चैंपियनशिप का आयोजन

0
478
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद, 29 अक्टूबर – 20वीं अखिल हरियाणा स्टेट किकबॉक्सिंग चैंपियनशिप-2021 का आयोजन 30 और 31 अक्टूबर, 2021 को जे.सी. बोस विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, वाईएमसीए, फरीदाबाद के शकुंतलम सभागार में किया जाएगा। चैंपियनशिप का आयोजन जूनियर और कैडेट वर्ग में फरीदाबाद जिला किकबॉक्सिंग एसोसिएशन द्वारा किया जा रहा है। कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने एसोसिएशन को चैंपियनशिप के सफल आयोजन के लिए विश्वविद्यालय की ओर से पूर्ण समर्थन दिया है।

जे.सी. बोस विश्वविद्यालय के डीन छात्र कल्याण प्रो. लखविंदर सिंह ने बताया कि राज्य चैंपियनशिप में फरीदाबाद, पानीपत, रोहतक, जींद, झज्जर और रेवाड़ी सहित हरियाणा के विभिन्न जिलों से 11 टीमें भाग ले रही हैं और लगभग 50 प्रतिभागियों के ठहरने की व्यवस्था विश्वविद्यालय परिसर में की गई है। उन्होंने बताया कि यह आयोजन विश्वविद्यालय के छात्रों में खेल भावना को बढ़ावा देगा क्योंकि चैंपियनशिप में चयनित खिलाड़ी राष्ट्रीय चैंपियनशिप में हरियाणा का प्रतिनिधित्व करेंगे। कार्यक्रम के सुचारू संचालन में विश्वविद्यालय की ओर से डॉ. शैलेंद्र गुप्ता, डॉ. अनुराग और डॉ हरीश कुमार भी सहयोग दे रहे है।

नगर निगम फरीदाबाद के आयुक्त यशपाल यादव, जो हरियाणा किकबॉक्सिंग एसोसिएशन के एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट भी हैं, 30 अक्टूबर, 2021 को उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि होंगे और दो दिवसीय आयोजन का उद्घाटन करेंगे। जे.सी. बोस विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ. एस.के. गर्ग कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे। इस अवसर पर रोटरी क्लब फरीदाबाद के अध्यक्ष श्री. लव विज और अग्रवाल सेवा सदन अध्यक्ष विष्णु गोयल विशिष्ट अतिथि होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here