सेवा समिति के हैल्थ शिविर में 150 लोगों ने करवाई जांच 

0
1138
Spread the love
Spread the love
Faridabad News, 25 feb 2019 : सेवा समिति चेरिटेबल अस्पताल के तत्वावधान में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का उद्घाटन समिति के प्रधान अजय नौनिहाल ने किया। इस अवसर पर शिविर में करीब 150 लोगों ने अपने स्वास्थ्य की जांच करवाई। सेवा समिति ने सर्वोदय अस्पताल के सहयोग से इस शिविर का आयोजन किया। सर्वोदय अस्पताल के डाक्टरों की टीम ने शिविर में आए लोगों के स्वास्थ्य की जांच की।
इस अवसर पर समिति के प्रधान अजय नौनिहाल ने सर्वोदय अस्पताल की टीम का आभार जताया। उन्होंने कहा कि सेवा समिति द्वारा समय समय पर नेत्र चिकित्सा, ब्लड डोनेशन एवं स्वास्थ्य शिविरों का आयोजन कर लोगों की सेवा की जा रही है।  उन्होंने कहा कि ऐसे शिविरों से उन लोगों को खासा लाभ मिलता है, जो किसी कारणवश अपने स्वास्थ्य का ध्यान नहीं रख पाते।
उन्होंने कहा कि सामाजिक संस्थाओं को ऐसे आयोजन करते रहने चाहिए, ताकि लोगों को अधिक से अधिक उनका लाभ मिल सके। एक नंबर मार्केट स्थित सेवा समिति अस्पताल में आयोजित शिविर में व्यापारी वर्ग ने बढ़ चढक़र हिस्सा लिया। प्रधान अजय नौनिहाल ने कहा कि लोगों के सहयोग के चलते ही सेवा समिति समय समय पर ऐसे आयोजन कर पाता है। उन्होंने शिविर में आई सर्वोदय अस्पताल की टीम एवं अपने स्वास्थ्य का चैकअप करवाने आए लोगों का आभार जताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here