यमुनानगर से लापता हुए 15 वर्षीय किशोर को फरीदाबाद पुलिस ने ढूंढ कर किया परिजनों के हवाले

0
85

Faridabad News, 06 June 2021 : फरीदाबाद थाना सराय ख्वाजा की पुलिस टीम ने यमुनानगर के रहने वाले लापता हुए 15 वर्षीय बच्चे को फरीदाबाद से बरामद कर उनके परिजनों तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई है।

गश्त के दौरान पुलिस टीम को बदरपुर बॉर्डर के पास एक 15 वर्षीय किशोर लावारिस हालत में मिला जिसे देखकर पुलिस टीम उसके पास गई और उसके परिजनों के बारे में पूछताछ की।

किशोर ने बताया कि वह यमुनानगर का रहने वाला है और वह दिल्ली आया था परंतु यहां आकर वह लापता हो गया।

पुलिस टीम ने किशोर को उसके परिजनों के पास पहुंचाने के उद्देश्य से उसके माता-पिता और उनके फोन नंबर के बारे में पूछताछ की।

काफी समय तक पूछताछ करने के पश्चात किशोर ने अपने परिजनों का फोन नंबर पुलिस टीम को दिया जिस पर संपर्क करके पुलिस टीम ने उसके परिजनों को घटना के बारे में अवगत कराया।

किशोर के परिजन सूचना मिलते ही अपने बच्चे को लेने के लिए फरीदाबाद आ गए।

किशोर के परिजनों ने बताया कि उनका लड़का 2 दिन से घर से लापता है और वह उनकी हर जगह तलाश कर रहे थे परंतु जब उन्हें उनकी कोई सूचना नहीं मिली तो उन्होंने यमुनानगर के थाना रादौर में उसके लापता होने का मुकदमा दर्ज करवा दिया था।

थाना सराय ख्वाजा प्रबंधक उप निरीक्षक अशोक कुमार ने किशोर के परिजनों को अपने बच्चों का ध्यान रखने की हिदायत के साथ उसे उनके हवाले कर दिया।

किशोर के परिजन अपने लड़के को वापस पाकर बहुत खुश हुए और उन्होंने पूरी पुलिस टीम का आभार व्यक्त करते हुए उनका धन्यवाद किया।

पुलिस आयुक्त श्री ओ पी सिंह ने टीम द्वारा किए गए सराहनीय कार्य के लिए उन्हें प्रशस्ति पत्र देकर प्रोत्साहित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here