घर का रास्ता भटका 12 वर्षीय नाबालिग बच्चा, पुलिस टीम सेक्टर-19 ने मिलाया परिवार से

0
119

Faridabad News, 02 Aug 2021 : पुलिस चौकी सेक्टर-19 की पुलिस टीम रात्रि गस्त के दौरान एक नाबालिग लडका लावारिस अवस्था में घूमते हुए दिखी जो लडका से नाम पता पूछा तो लडका ने नाम पता बताया। लडका अपने घर वालो का कोई फोन नम्बर बताने में असमर्थ था।

घटना के बारे में चौकी प्रभारी को सूचना दी जिस पर तुरन्त कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम गठित कर लडके को परिजनो का पते पर सौंपने का सराहनीय कार्य किया है।

पुलिस चौकी सेक्टर-19 पुलिस टीम जो रात्रि के दौरान बडखल फ्लाईओवर के पास एक किशोर बच्चा लावारिस हालत में घूमते हुए मिला, पुलिस को देखकर वह डर गया, पुलिस टीम को उसपर शक होने पर पूछताछ की तो मालूम हुआ कि वह अपने घर से निकल आया है उसको अपने घर का नही पता है। जो अभी अपने गांव राजस्थान के भरतपुर जिले से अपने माता-पिता के साथ आया हैं।

पुलिस टीम ने बच्चे को सरकारी गाडी से उसके बताये हुए पते के लोकल थाना में ले जाकर बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट के बारे में पता किया जो कोई सूचना ना मिलने पर बच्चे को उसके बताये हुए पते पर ले जाते हुए देखा कि बडखल कालोनी फरीदाबाद में लडके को उसके माता-पिता ढूंढ रहे थे। जो अपने लडके को देख काफी खुश हुए।

पुलिस टीम ने लडके के घर से जाने का कारण पूछा तो बताया कि लडकी अपने माता-पिता के काम पर जाने के बाद घर से निकल गई थी। बच्चे के माता-पिता कम्पनी में काम करते है।

लड़की के पिता से बात करने पर पता चला कि वह अभी भरतपुर राजस्थान से अभी आये है। जो बच्ची को रास्तों के बारे में कुछ नही पता है।

पुलिस टीम ने लडके को परिजनो के हवाले करते हुए हिदायत व सावधानी से अपने बच्चो का ख्याल रखने की सलाह दी। जिस पर लडके के परिजनों ने पुलिस टीम का तह दिल से धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here