10 रूपये में भोजन योजना को लायंस क्लब का समर्थन, पलवल में भी होगा भोजनालय का शुभारंभ

0
1173
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : फरीदाबाद के बादशाह खान सरकारी अस्पताल में कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने लायंस क्लब फ़रीदाबाद और पलवल के सदस्यों के साथ लंच पर 10 रुपये भोजन योजना के विस्तार पर चर्चा की।  विपुल गोयल ने लायंस क्लब के सदस्यों को महाराजा अग्रसेन स्नेह भोज का निरीक्षण भी करवाया | जिसके बाद लायंस क्लब के कई सदस्यों ने एक दिन का खर्च उठाने पर सहमति जताई।  वहीं उद्योगपति एसपी अग्रवाल ने इस मौके पर महाराजा अग्रसेन स्नेह भोजनालय को 10 लाख रुपये सालाना डोनेशन देने का भी एलान किया।  साथ ही उद्योगपति जेपी गुप्ता के परिवार ने 5 दिन जबकि समन्वय मंदिर और लायंस क्लब ने इस भोजनालय के 15 दिन का खर्च उठाकर पुण्य कमाने का फैसला किया है।

गोयल ने इस मौके पर कहा कि महाराजा अग्रसेन स्नेह भोज की कैंटीन हरियाणा के हर जिले में खोली जाएगी। उन्होने कहा कि फरीदाबाद की तरह पलवल के सरकारी अस्पताल में भी फरीदाबाद नवचेतना ट्रस्ट की तरफ से आगामी 25 अप्रैल को महाराजा अग्रसेन स्नेह भोज का शुभारंभ होगा जहां 5 रुपये में छोले चावल और 10 रुपये में थाली मिलेगी।  विपुल गोयल ने कहा कि अगर लायंस क्लब की तरह लोग साथ देंगे तो जरूरतमंदों के उतम गुणवत्ता वाले भोजन की इस सेवा का हरियाणा और दूसरे प्रदेशों में भी विस्तार करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।  विपुल गोयल ने कहा कि इस भोजनालय में एक दिन का खर्च उठाकर लोग अपने बच्चों का जन्मदिन या पूर्वजों की बरसी मनाकर पुण्य भी कमा सकते हैं।

विपुल गोयल ने कहा कि जो भी लोग यहां डोनेशन करते हैं, उनके पैसा का इस पुण्य के कार्य के लिए पूरी पारदर्शिता के साथ इस्तेमाल किया जाएगा। उन्होने कहा कि भोजन की गुणवत्ता को बरकरार रखने के लिए वो लगातार औचक निरीक्षण करते रहते हैं। वहीं महाराजा अग्रसेन स्नेह भोज को 10 लाख रुपये सालाना की डोनेशन का एलान करने वाले उद्योगपति एसपी अग्रवाल ने कहा कि यहां कि कार्यशैली और सेवाभाव से प्रभावित होकर उन्होने ये फैसला लिया है। मानव सेवा के इस पुनीत कार्य के लिए अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा के अध्यक्ष सुरेंद्र शर्मा बबली ने भी उद्योग मंत्री विपुल गोयल को सम्मानित किया।

इस मौके पर बीजेपी के कोषाध्यक्ष नरेंद्र गुप्ता, बीजेपी नेता राजेश नागर, पार्षद नरेश नंबरदार, लायंस क्लब के जिला गवर्नर बीएम शर्मा, जिला सचिव महेश बांगा, प्रोजेक्ट संयोजक जेपी गुप्ता, केसी बांगा, चेयरमैन समन्वय मंदिर, प्रधान, एलके झाम्ब, राकेश गुप्ता, जेएस मलिक, आरपी ओझा, प्रोफेसर चुग, जेएस मलिक, मनोज डाबर, बिजेंद्र नेहरा सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here