बुजुर्गों की सेवा करना ही मानव जीवन का सबसे बड़ा धर्म है: विपुल गोयल पूर्व उद्योग मंत्री

0
255
Spread the love
Spread the love

Faridabad: आज पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल के कार्यालय सेक्टर 16 सागर सिनेमा से हर बार की तरह दो बसों को झंडी दिखाकर हरिद्वार के लिए रवाना किया गया, दोनो बसों को हरी झंडी दिखाने पूर्व उद्योग मंत्री के भतीजे ओर युवा भाजपा नेता अमन गोयल पहुंचे । इस मोके पर ओल्ड फ़रीदाबाद से कार्यकर्ता भी बसों को रवाना करने के अवसर पर पहुंचे। दोनो बसों मे जाने वाले तीर्थयात्री ओल्ड फ़रीदाबाद के गाँधी कॉलोनी ओर नेहरपार भारत कॉलोनी के 35 फ़ीट रोड़ है।

इस अवसर पर युवा नेता गोयल ने कहा की वृद्धजनों की सेवा ही मानव जीवन का सबसे बड़ा धर्म और कर्म है क्योंकि बुजुर्गों के पास संपूर्ण जीवन के अच्छे व बुरे अनुभव हैं ओर ये अनुभव ही आज की युवा पीढ़ी के लिए सबसे मूल्यवान वस्तु है इसलिए आज के युवाओं को बुजुर्गों की सलाह पर ही भविष्य के रास्ते तय करने चाहिए क्योंकि बुजुर्गों ने अपने संपूर्ण जीवन को एक अनुभव की तरह जिया है ।

अमन  गोयल ने सभी तीर्थ यात्रियों को शुभकानाये दी ओर फ़रीदाबाद क्षेत्र की तरक्की के लिए माँ गंगा से प्रार्थना करने के लिए कहा जिससे फ़रीदाबाद ओर अधिक तरक्की करे । इस मोके पर पंडित मुकेश शास्त्री पूर्व चैयरमेन, विजय शर्मा, संजय मल्होत्रा, मनीष राघव एडवोकेट, पंडित सुरेंद्र बबली, बंसी लाल, सोनू शर्मा, जगबीर पहलवान, कमल सैनी, दयाचंद, कमरुखान व अन्य लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here