टेक्सास टेक यूनिवर्सिटी में गोलीबारी, एक की मौत, संदिग्ध गिरफ्तार

0
425

टेक्सस। अमेरिका की टेक्सस टेक यूनिवर्सिटी के अंदर गोलीबारी हुई है। गोलीबारी में एक ऑफिसर के मारे जाने की खबर है। जिसके बाद से यूनिवर्सिटी को पूरी तरह से लॉक कर दिया गया है। एक संदिग्ध छात्र को गिरफ्तार कर लिया है।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो टेक्सस टेक यूनिवर्सिटी के कैंपस के अंदर गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई है। स्वॉत टीम ने ऑपरेशन के दौरान एक संदिग्ध छात्र को गिरफ्तार कर लिया है। छात्र पर गोलीबारी में पुलिस अधिकारी की हत्या का शक है। गोलीबारी में पुलिसकर्मी की मौत के बाद टेक्सास टेक यूनिवर्सिटी के कैंपस को करीब एक घंटे के लिए बंद कर दिया गया था।

स्टूडेंट्स के कमरे से ड्रग्स मिले थे
यूनिवर्सिटी के प्रवक्ता क्रिस कुक के मुताबिक कैंपस पुलिस ने सोमवार शाम को चेकिंग की थी, जिसमें कुछ स्टूडेंट्स के कमरे से ड्रग्स मिले थे। कुक ने बताया कि ड्रग्स रखने के आरोप में हमला करने वाले स्टूडेंट को सामान्य प्रक्रिया के तहत कैंपस पुलिस स्टेशन लाया गया। इस दौरान आरोपी ने बंदूक निकाली और एक अफसर पर गोली चला दी।

इसके बाद आरोपी फरार हो गया और काफी मशक्कत के बाद पकड़ में आया।
घटना की पुष्टि करते हुए यूनिवर्सिटी प्रशासन ने कहा है कि ‘टीटीयू पुलिस डिपार्टमेंट के पास गोलीबारी हुई है। कैंपस को बंद कर दिया गया है। सभी सुरक्षित स्थान ले लें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here