अमेरिकी स्कूल में गोलीबारी, दो छात्रों की मौत, हमलावर मारे गए

0
166

लॉस एंजिलिस। अमेरिका के न्यू मैक्सिको में एक हाई स्कूल में गोलीबारी में दो किशोर मारे गए, इसके साथ ही हमलावर भी मारा गए। न्यू मैक्सिको स्टेट पुलिस ने ट्विटर पर बताया कि हमला एजटेक शहर में एजटेक हाई स्कूल में हुआ।

सान जुआन काउंटी के शेरिफ केन क्रिस्टीन ने कहा कि गोलीबारी में अन्य लोगों के घायल होने की प्रारंभिक खबरें गलत हैं। हमलावर और मारे गए लोगों की पहचान उजागर नहीं की गई है। स्कूल के एक छात्र गैरेट पारकर ने स्थानीय टीवी स्टेशन ‘केओएटी’ से कहा कि वह इस घटना से स्तब्ध रह गया। उसने बताया कि वह इतिहास की कक्षा में था तभी गोलीबारी शुरू हुई।

उसने कहा, पहले तो ऐसा लगा कि बच्चे लॉकरों पर झूल रहे हैं लेकिन आवाजें तेज होने लगीं और करीब से सुनाई देने लगीं तब स्पष्ट हुआ कि ये गोलियों की आवाजें हैं। हम अपने दरवाजे के ठीक बाहर गोलियों की आवाजें सुन सकते थे। उसने कहा, शिक्षक ने कक्षा का दरवाजा हमेशा की ही तरह बंद किया हुआ था और हम कमरे के कोने में छिप गए।

उन्होंने कहा, जैसे ही हम कमरे से बाहर निकले वहां कोई मृत पड़ा हुआ था। लेकिन मैं नहीं जानता कि वह कौन था। घटना के बाद स्कूल को खाली कराया गया और बंद कर दिया गया। निकट के एक स्कूल को भी बंद कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here