2020 में वाराणसी में होने वाला है यूपी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल

0
628
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 26 Nov 2019 : भारत में यूपी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल होने का उद्देश्य उन फीचर और लघु फिल्म निर्माताओं को अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता देना है, जो अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शन की तलाश में हैं। भारत अपनी कई संस्कृतियों, परंपराओं और आध्यात्मिकता के साथ दुनिया में एक तेजी से विकासशील देश है। उत्तर प्रदेश (उत्तर प्रदेश) भारत का सबसे बड़ा राज्य है। हम, “यूपी इंटरनेशनल फेस्टिवल” कला, संस्कृति, परंपराओं और पर्यटन के स्थानों को यूपी में प्रस्तुत करने जा रहे हैं। वाराणसी (काशी) में 3-दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के संगठन के माध्यम से विश्व समुदाय के लिए।

बहुत से लोगों में फीचर और लघु फिल्मों का निर्माण करने के लिए समर्पण और जुनून है, लेकिन धन और संसाधनों की कमी के कारण, वे अपनी सुविधाओं और लघु फिल्मों को प्रदर्शित करने के लिए कोई भी मंच नहीं पा रहे हैं। हम, Film यूपी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ‘उन्हें वैश्विक दर्शकों के लिए अपने अद्वितीय कार्यों को प्रस्तुत करने के लिए एक अंतरराष्ट्रीय मंच प्रदान करने जा रहे हैं। दिनांक 28-02-2020 से 01-03-2020 के दौरान भारत के वाराणसी में “यूपी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल” का आयोजन किया जा रहा है।
एक बार फिल्म महोत्सव समाप्त हो जाने के बाद, हम भगवान शिव (काशी विश्वनाथ) मंदिर, संकट मोचन मंदिर, काल भैरव मंदिर, सारनाथ बुद्ध मंदिर, विशेष गंगा आरती के लिए इस फिल्म महोत्सव के सभी राष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय उपस्थित लोगों की दो दिवसीय यात्रा की मेजबानी करने जा रहे हैं। , विंध्याचल मंदिर और प्रयागराज संगम।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here