भाजपा के प्रत्याशी निवर्तमान विधायक नगेंद्र भड़ाना ने एनआईटी 86 विधानसभा क्षेत्र से भरा नामांकन

0
53

Faridabad News, 03 Oct 2019 : भाजपा के प्रत्याशी निवर्तमान विधायक नगेंद्र भड़ाना ने 3 अक्टूबर को दोपहर 2 बजे सेक्टर 12 में स्थित एनआईटी 86 निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय में आज बहुत ही सादगीपूर्ण तरीके से एनआईटी 86 विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी के रूप में केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर की मौजूदगी में अपना नांमाकन पत्र भरा।

इस अवसर पर उपस्थित पत्रकारों से बातचीत करते हुए मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने दावा किया कि हरियाणा में भाजपा 75 पार का आँकड़ा पार करेगी और फरीदाबाद में 9 की 9 विधानसभा सीटें जीतकर हम मोदीजी और मनोहर लाल के हाथों को मजबूत करेंगे।

इस अवसर पर नगेंद्र भड़ाना ने कहा कि एनआईटी विधानसभा 86 में इस बार कमल जरूर खिलेगा। मैं जब पिछली बार जीतकर आया तो दूसरी पार्टी से होने के बावजूद पिछले पांच वर्षों में क्षेत्र के विकास के लिए करीब 350 करोड़ रुपये दिए हैं इसलिए जनता अबकी बार आने वाली 21 तारीख को वोट देकर कमल खिलाएगी। एनआईटी क्षेत्र के चौतरफा विकास कराने के लिए अपनी भागीदारी देगी। नगेंद्र भड़ाना ने कहा कि भाजपा ने मुझें इस बार विधानसभा क्षेत्र से टिकट देकर ना सिर्फ मेरा मान-सम्मान बढ़ाया है बल्कि मेरे क्षेत्र की जनता का भी मान-सम्मान बढ़ाया है। मैं मुख्यमंत्री मनोहर लाल और केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के आशीर्वाद एवं सहयोग से एनआईटी 86 क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं रहने दूंगा। और जो भी काम हमारे पिछले 5 साल के कार्यकाल में रह गए थे उनको जल्दी से जल्दी पूरा करने के लिए तत्पर रहूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here