हनीप्रीत ने किया अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, यहां छुपा है आदित्य इंसां

0
901
Spread the love
Spread the love

Panchkula News :  साध्वियों से रेप करने वाले डेरा चीफ गुरमीत राम रहीम की गोद ली हुई बेटी व बाबा की राजदार हनीप्रीत इंसा ने अब तक का सबसे बड़ा खुलासा किया है। रिमांड पर चल रही हनीप्रीत ने हिरासत में कई राज उगले हैं।

पुलिस एन्क्वायरी में हनीप्रीत ने आदित्य इंसा और पवन इंसा के ठिकानों के बारे में कई अहम सुराग दिए हैं जिसकी निशानदेही पर दंगे के मोस्ट वांटेड आदित्य इंसा और पवन इंसा की जल्द गिरफ्तारी का दावा किया जा रहा है। हनीप्रीत के मुताबिक आदित्य इंसा और पवन इंसा उत्तरप्रदेश, हिमाचल प्रदेश, राजस्थान और पंजाब में हो सकते हैं।

हनीप्रीत की बताए अनुसार हरियाणा पुलिस उत्तरप्रदेश के बरनवा, हिमाचल प्रदेश के चम्बा और चचिया नगरी, राजस्थान के कोटा और पंजाब के श्री मुक्तसर साहिब में उनके ठिकानों पर रेड मार रही है। साथ ही दोनों की तलाश के लिए एक एसआईटी भी

दूसरी तरफ, हनीप्रीत के साथ गिरफ्तार आरोपी सुखदीप कौर ने बाबा की बेटी के बारे में कई बातें बताई हैं। फिलहाल पुलिस ने हनीप्रीत इंसा, राकेश कुमार अरोड़ा, सुरेंद्र धीमान इंसा, चमकौर सिंह, दान सिंह, गोविंद राम, प्रदीप गोयल इंसा व खरैती लाल पर आईपीसी की धारा 121, 121ए, 216, 145, 150, 151, 152, 153 और 120बी के तहत मामला दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here