SRS टावर में गोली मारकर दो युवकों की हत्या

0
379

Faridabad News : बीती रात ग्रेटर फरीदाबाद के सेक्टर-87 स्थित एसआरएस रॉयल सिटी में दसवीं मंजिल के एक फ्लैट में दो दोस्तों की गोली मार कर हत्या कर दी और हत्यारे लोग अंदर व बहार से दरवाजों में ताला लगा कर चलते बने। हत्या का आरोप दोनों मृतकों के तीन साथियों पर हैं। पुलिस ने घटना स्थल से दो पिस्टल व मैगजीन बरामद किए हैं।

धीरज सिंह का कहना हैं कि वह भनक पुर का रहने वाला हैं और मरने वाले प्रेम का रिश्ते में भाई लगता हैं। उनका कहना हैं कि उसके पास एक अज्ञात फोन नंबर से कॉल आया की कल्लू उर्फ़ नरेंद्र व प्रेम को उसी के फ्लैट में गोली मार दी गई हैं जिसमें कल्लू उर्फ़ नरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि प्रेम घायल अवस्था में तड़प रहा हैं जिसके बाद उसने तुरंत पुलिस कंट्रोल को सूचित किया और वह मौके पर खुद भी पहुंच गया।

उनका कहना हैं कि जब वह सेक्टर -87 स्थित एसआरएस रॉयल सिटी के ए -वन टावर के दसवीं मंजिल के फ्लैट नंबर -1002 पर पहुंचें तो उसने देखा कि बहार के दरवाजे पर ताला लगा हुआ था तब तक पुलिस भी वहां पहुंच गईं। उनका कहना हैं कि उसने पुलिस की मौजूदगी में दरवाजे पर लगे हुए ताले को तोड़ दिया और जैसे वह अंदर घुसे तो देखा कि बेड रूम के दरवाजे के बहार भी ताला लगा हुआ था। उसने उस दरवाजे का भी ताला तोड़ दिया और देखा एक शख्स बेड पर मृत पड़ा जबकि दूसरा शख्स फर्श पर लहूलुहान अवस्था में मृत पड़ा हैं । उनका कहना हैं कि मृतक प्रेम व कल्लू उर्फ़ नरेंद्र के आसपास में दो पिस्टल व गोलियों से भरा हुआ मैगजीन पड़ा था और वहां से शराब की बोतलें भी रखी हुई थी जिसे पुलिस ने मौके से अपने कब्जे में ले लिया। उनका कहना हैं कि बीते रात 11 बज कर 40 मिनट पर एक कार में प्रेम के साथ चार अन्य लोग थे जिसमे एक कल्लू उर्फ़ नरेंद्र भी था।

इस मामले में एसीपी क्राइम राजेश चेची का कहना हैं कि मृतक प्रेम गांव भनक पुर व कल्लू उर्फ़ धतीर, पलवल का रहने वाले थे और और यह लोग इस फ्लैट में किराए के पर रह रहे थे यह लोग रात करीब 11 बजकर 40 मिनट पर एक कार में सवार होकर एसआरएस रॉयल सिटी के गेट के अंदर घुसे थे। उनका कहना हैं कि कल्लू व प्रेम को दो -दो गोली फिलहाल लगी हुई दिखाई दे रहीं हैं संभवता और भी हो सकती हैं। सवाल के जवाव में उनका कहना हैं कि पुलिस को आज सुबह करीब 11 -साढ़े गयारह बजे के बीच सूचना मिली थी के बाद क्राइम ब्रांच व भूपानी थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर जांच में जुट गई थी। उनका कहना हैं कि इनमें से एक शख्स को थाना पुलिस ने अवैध हथियारों सहित कुछ दिन पूर्व में गिरफ्तार भी किया था एंव मृतक कल्लू उर्फ़ नरेंद्र के एक भाई जगत सिंह की पलवल के गांव धतीर में सरेआम हत्या कर दी गई थी और यह दोनों लोग इसके मर्डर केस में गवाह था। उनका कहना हैं कि जल्द ही इस हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here