जे. सी. बोस विश्वविद्यालय से पंजीकृत एश्लाॅन इंस्टीट्यूट के विद्यार्थी को किया जाएगा समायोजित

0
96

Faridabad News, 20 Oct 2019 :जे. सी. बोस विज्ञान व प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, वाईएमसीए, फरीदाबाद ने ऐसे विद्यर्थियों को विश्वविद्यालय से संबद्ध अन्य कॉलेजों में समायोजित/स्थानांतरित करने का निर्णय लिया है, जो एश्लाॅन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नॉलोजी (ईआईटी), फरीदाबाद में दाखिल हैं और विश्वविद्यालय के साथ शैक्षणिक सत्र 2017-18 और 2018-19 में पंजीकृत हुए थे। ऐसे विद्यार्थी अपने समायोजन/स्थानांतरण के लिए विश्वविद्यालय की वेबसाइट www.jcboseust.ac.in के माध्यम से 23 से 25 अक्टूबर, 2019 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

यह निर्णय एश्लाॅन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नॉलोजी (ईआईटी), फरीदाबाद में पढ़ रहे विद्यर्थियों के भविष्य और हितों की सुरक्षा के दृष्टिगत लिया गया है ताकि विश्वविद्यालय द्वारा संबद्धता मानदंड पूरा न करने के कारण एश्लाॅन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नॉलोजी (ईआईटी), फरीदाबाद की संबद्धता समाप्त करने के कारण प्रभावित हुए विद्यर्थियों का किसी तरह का कोई नुकसान न हो।

विश्वविद्यालय के कुलसचिव द्वारा इस आशय का एक नोटिस भी जारी किया गया है।

कुलसचिव डॉ. सुनील कुमार गर्ग ने कहा है कि विश्वविद्यालय विद्यर्थियों के हित और भविष्य की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि एश्लाॅन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नॉलोजी (ईआईटी), फरीदाबाद के प्रभावित विद्यार्थी इस संबंध में अधिक जानकारी व सहयोग के लिए विश्वविद्यालय की संबद्धता शाखा से संपर्क कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here