पुलिस-पब्लिक मीटिंग का आयोजन

0
30

Faridabad News, 28 Dec 2019 : विनय नगर कालोनी स्थित बी.के मॉडल स्कूल में पुलिस-पब्लिक मीटिंग का आयोजन किया गया। इस मौके पर पल्ला पुलिस थाना के एसएचओ सतीश कुमार, नवीन नगर पुलिस चौकी प्रभारी नरेंद्र कुमार विशेष रूप से मौजूद रहे।

इस दौरान क्षेत्र की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चर्चा की गई। क्षेत्र वासियों ने असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई की मांग की। पुलिस अधिकारियों ने मौके पर मौजूद लोगों की समस्याओं को ध्यान से सुना और उनके समाधान का पूर्ण आश्वासन दिया।

इस मौके पर कार्यक्रम संयोजक एवं जननायक जनता पार्टी के तिगांव हल्का के युवा अध्यक्ष सुबोध चंद्रवंशी ने बताया कि कुछ दिनों से क्षेत्र में असामाजिक तत्वों की आवाजाही बढ़ गई है। ऐसे में पुलिस को क्षेत्र में गश्त बढ़ाने की जरूरत है, जिसके बाद पुलिस ने अपनी टीम को गश्त बढ़ाने का आदेश दिया। साथ ही पुलिस अधिकारियों ने सभी मकान मालिकों को क्षेत्र में रह रहे किराएदारों का दोबारा वेरिफिकेशन कराने के लिए भी कहा। उन्होंने क्षेत्र में जुआरी, शराबी व शरारती तत्वों पर निगाह रखने की जरूरत बताई जिससे क्षेत्र में सुख-शांति का माहौल इसी तरह कायम रह सके। इस मौके पर पुलिस अधिकारियों ने क्षेत्र का दौरा भी किया और अतिक्रमणकारियों को समझाते हुए रास्ते से अपने अतिक्रमण हटाने को कहा, जिन्हें वहां के लोगों ने सहर्ष मान लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here