कृष्णपाल गूर्जर ने 15 करोड़ की लागत से बनने वाले पल्ला पुल का रिबन काटकर किया शुभारंभ

0
218

Faridabad News : केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर ने दिल्ली सीमा से सटे पल्ला इलाके में आगरा गुरूग्राम नहर पर करीब 15 करोड़ रूपये की लागत से बनने वाले पल्ला पुल का रिबन काटकर शुभारंभ किया। इस अवसर पर वार्ड 23 की पार्षद गीता रैक्सवाल, पूर्व पार्षद ओमप्रकाश रक्षवाल द्वारा आयोजित जनसभा में कृष्णपाल गूर्जर, वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी का हजारो की संख्या में उपस्थित जनसमूह ने जोरदार स्वागत किया। केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर ने दिल्ली सीमा से सटे पल्ला इलाके में आगरा गुरूग्राम नहर पर करीब 15 करोड़ रूपये की लागत से बनने वाले पल्ला पुल का रिबन काटकर शुभारंभ किया।

इस अवसर पर वार्ड 23 की पार्षद गीता रैक्सवाल, पूर्व पार्षद ओमप्रकाश रक्षवाल द्वारा आयोजित जनसभा में कृष्णपाल गूर्जर, वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी का हजारो की संख्या में उपस्थित जनसमूह ने जोरदार स्वागत किया।  इस मौेक पर श्री कृष्णपाल गूर्जर ने कहा कि जनता को हर सुख सुविधाएं देने के लिए भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से कटिबद्ध है। उन्होंने कहा कि मेरा सदैव यही प्रयास रहा है कि मैं मेरे क्षेत्र की जनता किसी भी समस्या से परेशान ना रहे और उनकी हर समस्या का समाधान करना मेरा परमकर्तव्य है।

उन्होंने कहा कि इस पुल के बनने से लगभग पांच लाख लोगों के लिए नहरपार आने जाने की सुविधा और बेहतर हो गयी। उन्होंने कहा कि पिछले कई वर्षो से नहर पार के लोगों को जाम की स्थिति से जूझना पड रहा था औेर उनको इस पुल से उस जाम की स्थिति से निजात मिलेगी।  श्री गूर्जर ने कहा कि इसे दिल्ली सीमा से सटे इलाके के लोगों के लिए सरकार की और से दिवाली का विशेष तोहफा है। साथ ही उन्होंने आदर्श गांव तिलपत के लिए इस पल्ला से तिलपत के सूरदास मंदिर तक चार लेन सडक का शिलान्यास भी किया। इस मौके पर उपस्थित जनसमूह को देखकर श्री गूर्जर ने ओमप्रकाश रक्षवाल की पीठ थपथपाई।

इस अवसर पर वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी ने भी अपने सम्बोधन में उपस्थित क्षेत्रवासियों को विश्वास दिलाया कि क्षेत्र सहित फरीदाबाद व प्रदेश की जनता आज पूरी तरह से भाजपा सरकार में खुश है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने जो वायदे चुनावों से पूर्व किये थे वह सभी क्रमबद्ध तरीके से पूरे हो रहे हे। इस अवसर पर वार्ड पार्षद गीता रैक्सवाल एवं ओमप्रकाश रक्षवाल ने कहा कि केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर के प्रयासों से आज इस क्षेत्र को दिवाली का सबसे बड़ा तोहफा मिला है जिसके लिए यह क्षेत्र सदैव मंत्री श्री गूर्जर का आभारी रहेगा।

उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र को पहले भी श्री गूर्जर के नेतृत्व में किसी प्रकार की कमी नहीं थी और आज भी इस क्षेत्र को जो चाहिए वह मंत्री जी के प्रयासों से तुंरत मिल जाता हे जिसके लिए वह इस क्षेत्र की जनता की और से मंत्री का आभार जताते हैं।  इस अवसर पर पार्षद अजय बैसला, जितेन्द्र यादव बिल्लू, रवि भडाना, रवि भडाना सहित भाजपा के समस्त पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं सहित हजारो की संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here