ऐतिहासिक होगी ‘हरियाणा बचाओ-कांग्रेस लाओ’ रैली : ललित भड़ाना

0
321

Faridabad News : आगामी 10 दिसंबर को एनआईटी विधानसभा क्षेत्र की नई डबुआ सब्जी मण्डी में आयोजित ‘हरियाणा बचाओ-कांग्रेस लाओ’ रैली की तैयारियों को लेकर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के संगठन सचिव ललित भड़ाना ने अपने कार्यालय पर आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक बैठक ली। बैठक में रैली को लेकर कार्यकर्ताओं को जिम्मेवारियां सौंपी गई। बैठक को संबोधित करते हुए ललित भड़ाना ने कहा कि ‘हरियाणा बचाओ-कांग्रेस लाओ’ रैली को सीपीएस लीडर किरण चौधरी मुख्यातिथि के रुप में संबोधित करेंगी और इस रैली में पूरे एनआईटी क्षेत्र के कोने-कोने से लोग भारी उत्साह के साथ भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा के तीन वर्षाे के शासनकाल में एनआईटी विधानसभा क्षेत्र बदहाली का शिकार बनकर रह गया है, स्थानीय विधायक ने चुनावो के दौरान जनता से विकास के वायदे तो बड़े-बड़े किए परंतु उन्हें पूरा नहीं करवाया।

यही कारण है कि आज यहां के बाशिंदे नारकीय जीवन जीने को मजबूर हो रहे है। श्री भड़ाना ने कहा कि भाजपा राज में बढ़ती महंगाई व भ्रष्टाचार से लोगों का जीना दुश्वार कर दिया है। नोटबंदी व जीएसटी जैसे काले कानूनों के चलते आज लोग मंदी की मार झेल रहे है और उनके समक्ष रोजी रोटी की समस्या पैदा हो गई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता फिर से कांग्रेस के शासनकाल को याद करने लगी है और ‘हरियाणा बचाओ-कांग्रेस लाओ’ रैली की सफलता प्रदेश में राजनैतिक परिवर्तन की दिशा में रखा गया एक कदम साबित होगी। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वह इस रैली में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर इसे कामयाब करें ताकि प्रदेश से जनविरोधी भाजपा सरकार को सत्ता से उखाड़ा जा सके।

इस अवसर पर सुनील भारद्वाज, सुजीत कुमार, वीके अरोड़ा, विजय कालिया, देवीराम भड़ाना, रामपाल भड़ाना, जगत सिंह भड़ाना, सुरेंद्र सिंह, सूरज गोसांई, भूपेंद्र मदान, सचिन शर्मा, आशीष भाटी, भागेंद्र भड़ाना, डा. आरके गोयल, डा. एस.के. माहौर, रतिराम जेई सहित अनेकों कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here