पटाखे जलाने से रोका तो दबंगो ने किया पत्रकार का ये हाल, वारदात सीसीटीवी में कैद

0
718
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : जिले की पर्वतीय कॉलनी में एक पत्रकार से दबंगई का मामला सामने आया है। पत्रकार ने दबंगों को देर रात पटाखे जलाने से रोका था। जिसके चलते दबंगों ने घर में घुसकर उसकी जमकर पिटाई की और फरार हो गए।

दरअसल दिवाली की रात करीब 11:30 बजे पर्वतीय कॉलनी में रहने वाले पत्रकार विजेंद्र शर्मा के पड़ोस में कुछ लोग पटाखे जला रहे थे। जिसकी शिकायत विजेंद्र ने पुलिस चौकी में की लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। इसके बाद विजेंद्र ने खुद बाहर जाकर उन्हें पटाखे जलाने से मना किया तो कुछ देर बाद वो सभी लोग इकट्ठा होकर विजेंद्र के घर घुसे और उस पर जमकर लात-घूसों की बरसात कर दी।

पत्नी पर भी बोला हमला
दबंगों ने पति का बचाव कर रही पत्नी की भी जमकर पिटाई कर डाली और फरार को गए। बता दें मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

विधायक पहुंची अस्पताल मिलने
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल विजेंद्र को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया। साथ ही आरोपियों के खिलाफ मामला दर्जकर जांच शुरु कर दी है। वहीं घायल को देखने अस्पताल पहुंची बड़खल क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि इस तरह की मारपीट बेहद ही निंदनीय है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here