विकास कार्याे में विधायक द्वारा की जा रही धांधलेबाजी की करेंगे मुख्यमंत्री से शिकायत : यशवीर डागर

0
1042
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक संजय कालोनी सेक्टर-52 स्थित शिव मंदिर में आयोजित की गई। बैठक में कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र में चल रहे विकास कार्याे की गुणवत्ता में ठेकेदारों द्वारा की जा रही धांधलेबाजी का मुद्दा जोरशोर उठाया। बैठक में मुख्य रुप से एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व भाजपा प्रत्याशी एवं भाजयुमो के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष यशवीर डागर ने उपस्थित होकर कार्यकर्ताओं की शिकायतों को गंभीरता से सुना। कार्यकर्ताओं ने श्री डागर को बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की घोषणा के अनुरुप सेक्टर-52 में बनाई जा रही पार्क की चारदिवारी के निर्माण में क्षेत्रीय विधायक नगेंद्र भड़ाना की ठेकेदार से मिलीभगत के चलते पीली ईटों एवं घटिया सामग्री का उपयोग किया जा रहा है, जिससे स्थानीय लोगों में खासा रोष है।

लोगों का कहना है कि जहां देश-प्रदेश की भाजपा सरकार भ्रष्टाचार को समाप्त करने के लिए नित-नई योजनाएं क्रियान्वित कर रही है वहीं दूसरी ओर इस प्रकार सरेआम घटिया सामग्री का उपयोग करके लोगों की खून-पसीने की कमाई को व्यर्थ किया जा रहा है। कार्यकर्ताओं की शिकायतें सुनने के बाद यशवीर डागर ने उन्हें आश्वस्त किया कि क्षेत्र में चल रहे विकास कार्याे में हो रही धांधली को लेकर वह जल्द ही प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट़्टर से मुलाकात करके उन्हें वास्तुस्थिति से अवगत करवाएंगे। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यशवीर डागर ने कहा कि मोदी-मनोहर सरकार में भ्रष्टाचार के लिए कोई जगह नहीं है और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाले लोगों को जनता आने वाले समय में सबक सिखाने का काम करेगी।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के आर्शीवाद से आज समूचे एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में करोड़ो रुपए के विकास कार्य प्रगति पर है परंतु क्षेत्रीय विधायक विकास कार्याे में ठेकेदारों से मिलीभगत करके दोनों हाथों से लोगों की गाढ़ी कमाई को लूटने में जुटे हुए है, जिसे किसी कीमत पर सहन नहीं किया जाएगा। श्री डागर ने स्थानीय विधायक को चेताते हुए कहा कि अगर उन्होंने अपना रवैया नहीं बदला और विकास कार्याे की गुणवत्ता में दखलदांजी नहीं रोकी तो भाजपा कार्यकर्ता उनका डटकर विरोध करेंगे। बैठक में श्री डागर ने कार्यकर्ताओं को संगठन को मजबूत करने के साथ-साथ बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं की तैनाती को लेकर चर्चा की और उन्हें दिशा-निर्देश देते हुए मिशन 2019 की तैयारियों में जुट जाने का आह्वान किया। इस अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष राजकुमार वोहरा, भगवान सिंह, भाजपा जिला सचिव शमशेर सिंह रावत, मोहम्मद अहमद धौज, हरबंस राय एडवोकेट, राजेश शर्मा, संजय कुमार, भगत डागर, सुनील पांचाल, संसार सिंह, प्रदीप राय, मनोज शर्मा, सुनील सिंह, किशन कुमार सहित अनेकों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here