केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने समाजसेवी व उद्योगपति अरूण बजाज से मिलकर किया विचार विमर्श

0
497
Faridabad News : पर्यावरण एवं उद्योग मंत्री विपुल गोयल सरकार द्वारा चलाये जा रहे जनसम्पर्क अभियान के तहत राजस्थान एसोसिएशन के अध्यक्ष, लघु उद्योग भारती के प्रदेश उपाध्यक्ष, मानव सेवा समितिके  चेयरमैन व अग्रसेन समाज के कार्यकारी अध्यक्ष अरूण बजाज के सेक्टर-9 स्थित निवास पर पहुंचे एवं उन्हें सरकार के चार वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धियों की बुकलेट भेंट की एवं सरकार की कार्यप्रणाली पर चर्चा की। इस मौके पर केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि देश व हरियाणा प्रदेश दिन दूनी रात चौगनी उन्नति कर रहा है जिसका श्रेय माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को जाता है जिनके नेतृत्व में हरियाणा प्रदेश आगे की निरंतर बढ़ता जा रहा है और इसमें देश व प्रदेश के उन प्रतिष्ठित लोगों का भी पूरा योगदान है जिन्होंने देश व प्रदेश के साथ खड़े होकर सदैव उनकी सहायता की है। उन्होंने कहा कि अरूण बजाज एक सुलझे हुए उद्योगपति है और उन्होंने फरीदाबाद को बहुत कुछ दिया है ऐसे व्यक्तियों से हम सभी को प्रेरणा लेनी चाहिए।
इस मौके पर अरूण बजाज ने कहा कि देश व प्रदेश की तरक्की उद्योगों से जुड़ी हुई है और सरकार ने कई जनहित की योजनाएं उद्योगो के लिए लागु की है जिसका लाभ उद्योग उठा भी रहे है और देश व प्रदेश का व्यापार बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि वह उद्योग मंत्री विपुल गोयल का आभार जताते है जिन्होंने हरियाणा के साथ-साथ फरीदाबाद के उद्योगों के लिए कई तरह की योजनाओं को अपने मंत्रीत्व काल में लागू किया है जिसका लाभ हमें मिल रहा है। जिसके लिए हम उनका आभार जताते हैं।
इस अवसर पर अरूण बजाज के बड़े भाई महेन्द्र बजाज, पवन बजाज, राज कुमार बजाज एवं श्रीमती मंजु बजाज ने विपुल गोयल का स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here