भाजपा कार्यकर्ताओं ने लोगों को फेस मास्क तथा सैनिटाइजर वितरित किए

0
705
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 26 June 2020 : विधायक नरेंद्र गुप्ता के आह्वान पर वैश्विक महामारी कोविड-19 से बचाव हेतु भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा आज सेक्टर-15 की मार्केट, अजरौंदा, कृष्णा कालोनी तथा सेक्टर 16 में आने-जाने वाले लोगों को फेस मास्क तथा सैनिटाइजर उपलब्ध कराये।

इस अवसर पर भाजपा अजरौंदा मंडल अध्यक्ष कुलदीप सिंह साहनी एवं अन्य सेवादार टोनी पहलवान, अनुराग गर्ग एवं नवीन पसरिचा ने संयुक्त रूप से लोगों से अपील की कि जागरूक रहकर ही कोरोना महामारी के फैलाव पर काबू पाया जा सकता है, क्योंकि अभी तक विश्वभर में इसकी कोई दवा नहीं बनी है। उन्होंने कहा कि देश के चिकित्सक इस महामारी के दवा बनाने में जुटे हुए हैं और आशा चिकित्सक जल्दी ही इसमें सफल होंगे लेकिन तब तक कोविड-19 महामारी पर विजय पाने के लिए जरूरी है कि सभी देशवासी सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का ईमानदारी से पालन करें। बिना जरूरी कार्य घरों से बाहर न निकलें। भीड़भाड़ वाले स्थानों में जाने से परहेज करें। बाहर निकलने पर फेस मास्क का प्रयोग अवश्य करें। अपने हाथों को बार-बार साबुन से धोते रहें और सैनेटाइज करते रहें और घर में भी कम से कम एक-एक मीटर के फासले पर दूरी बनाकर बैठें क्योंकि बचाव में ही बचाव संभव है। उन्होंने कहा कि संकट के इस दौर में प्रत्येक व्यक्ति को राष्ट्र के प्रति अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए और हर समय देशसेवा के लिए तैयार रहना चाहिए।

इस मौके पर उनके साथ सेक्टर-15 प्रधान मनोहर पुनानी, सेक्टर-15 सचिव देवेंद्र सिंह, रविंद्र मंगला, राकेश मढिया, दिनेश छाबड़ा, महासचिव आलोक कुमार, सरबजीत चैहान, संदीप बंसल, चयन पसरिचा व संजीव कैथ आदि अनेक कार्यकर्ताओं ने भी इस नेक कार्य में हाथ बंटाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here