आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा नेता राजेश नागर को विधायक बनाएं : अवतार सिंह भड़ाना

0
528

Faridabad News/ Sunny Dutta : फरीदाबाद के पूर्व सांसद एवं भाजपा विधायक अवतार सिंह भड़ाना ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में देश हित सुरक्षित है। चार साल के शासनकाल में जहां भारत वर्ष में अभूतपूर्व विकास कार्य हुए है। वहीं देश की लोकप्रियता का झण्डा विदेशों में भी फहरा है। यही कारण है कि भारतीय जनता पार्टी आज विश्व की सबसे बड़ी राजनैतिक पार्टी के रूप में स्थापित हो गई है।

श्री भड़ाना आज तिगांव में आयोजित सभा को सम्बोधित कर रहे थे। इस अवसर पर उनका क्षेत्र के लोगों द्वारा गर्भजोशी से पगड़ी बांधकर जोरदार स्वागत किया गया। समारोह में उमड़ी भारी भीड़ से गद्गद् पूर्व सांसद भड़ाना ने कहा कि लगातार 20 वर्ष से सांसद रहे कर लोगों की सेवा करते हुए एक मिसाल कायम की है और इस दौरान उनके ऊपर एक भी भ्रष्टाचार फैलाने आदि के आरोप नहीं लगे। इसका कारण यहीं था कि उन्होंने सर्व समाज को एक माला में पिरोकर लोगों के हितार्थ कार्य किए थे। उन्होंने लोगों से हाथ जोडक़र अपील की कि अगर उन्होंने बीस वर्ष में समाज के हर सुख-दुख में भाग लेकर इलाके की भलाई के कार्य किए है तो इस बार के विधानसभा चुनाव में सब कुछ भूलकर भाजपा नेता राजेश नागर को विधायक बनाने का काम करें। क्योंकि राजेश नागर और उनके पिता रूप सिंह नागर ने सदा ही समाज व क्षेत्र के हितार्थ कर किए। श्री भड़ाना ने मार्मिक अपील करते हुए कहा कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र के लोग राजेश नागर में अवतार भड़ाना की छवि को देखकर उनके पक्ष में प्रचार और प्रसार में जुट जाए ताकि देश व प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनाई जा सके। उन्होंने हरियाणा का जिक्र करते हुए प्रदेश में मनोहरलाल खट्टर सरकार सही मायनों में आम आदमी की सरकार है तथा सरकार ने साढ़े तीन साल में हर वर्ग के हितार्थ कार्य किए है।

इस अवसर पर तिगांव विधानसभा क्षेत्र से पूर्व प्रत्याशी राजेश नागर ने उपस्थित जन समूह के साथ-साथ पूर्व सांसद एवं विधायक अवतार भड़ाना का भी आभार व्यक्त करते हुए उन्होंने विश्वास दिलाया जो विश्वास उन्होंने उनके ऊपर जताया है। वह उसके ऊपर खरा उतरने का काम करेगें तथा एक विधायक न रहते हुए भी वह दिन-रात तिगांव क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करते हुए क्षेत्र में छत्तीस बिरादरी के भाईचारे को कायम करने का काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल के नेतृत्व में तिगांव क्षेत्र में युद्धस्तर पर विकास कार्य करवाए जा रहे है तथा क्षेत्र का कोई ऐसा गांव कालोनी का हिस्सा नहीं जहां विकास कार्य न चल रहे हो। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वह विपक्षी नेताओं के भ्रामक प्रचार में न आकर भाजपा की नीतियों में विश्वास करें क्योंकि प्रदेश में अगली बार भी भाजपा की सरकार बनेगी।

इस मौके पर मैम्बर पंचायत जयकिशन वर्मा, मास्टर सतबीर नागर, जयपाल नागर, वेदपाल नम्बरदार, पवन अग्रवाल, मास्टर रतिचंद, चन्द्रमल नागर, नितिन नागर, अमन नागर, देवदत्त नागर, अजीत सरपंच नीमका, अनिल नागर मैम्बर ब्लॉक, सुन्दर नागर पूर्व मैम्बर सहित गांव की सरदारी मौजूद थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here