बिग बॉस के स्टेज पर सपना संग थिरकने को मजबूर हुए सलमान खान

0
898

Mumbai/Entertainment News : हरियाणा की मशहूर डांसर व गायिका सपना चौधरी के चाहने वालों कमी नहीं है। जहां भी सपना का शो होता है वहां भीड़ को काबू करने के लिए लाठियां-डंडों चलना कोई बड़ी बात नहीं है। सपना की लोकप्रियता एक बड़ा कारण है कि उन्हें टीवी के सबसे बड़े रियेलिटी शो बिग बॉस में बुलाया गया है।

बिग बॉस सीजन 11 में सपना चौधरी बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगी लेकिन उससे पहले 1 अक्टूबर का दिन सपना के फैंस के लिए किसी त्योहार से कम नहीं होगा जब पहली बात हरियाणा की हिरणी और बॉलीवुड के दबंग के साथ-साथ ठुमके लगाते नजर आएंगे।

सोशल मीडिया पर सपना और सलमान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शो के होस्ट सलमान खान और सपना साथ थि‍रकते नजर आ रहे हैं। बैगनी सलवार सूट पहनी सपना काली शर्ट-पैंट पहने सलमान को ठुमके लगवाते दिख रही हैं।

आपको बता दें कि रियलिटी शो बिग बॉस सीजन-11 आज रात 9 बजे से शुरू हो रहा है। बतौर सपना उन्हें पिछले सीजन में भी बिग बॉस से ऑफर आते रहे हैं लेकिन इस बार उन्होंने बिग बॉस के घर में जाने का फैसला किया। अब सपना के फैंस को उनके टीवी पर आने का इंतजार है।

कौन हैं सपना चौधरी?
दिल्ली से सटे हरियाणा के कस्बा नजफगढ़ में एक मीडिल क्लास फैमिली में 25 सितंबर 1990 को सपना का जन्म हुआ। पहले रोहतक से पढ़ाई की। 2008 में पिता की मौत के बाद 12 साल की सपना पर मां नीलम चौधरी और भाई-बहनों की जिम्मेदारी आ गई। यही से सपना ने सिंगिंग और डांसिंग को अपना प्रोफेशन बनाना शुरू किया। शुरुआत में महीने के 30 दिन में 35 तक प्रोग्राम करने वाली सपना एक परफॉर्मेंस के लाखों रुपए लेती हैं।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर सपना को काफी भद्दे कमेंट्स का भी सामना पड़ा जिससे वे डिप्रेशन में चली गई और सुसाइड करने की कोशिश की। हालांकि सपना के फैंस की दुआओं ने अपना असर दिखाया और सपना सही सलामत मौत की ग्रास से बाहर आ गईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here