श्रद्धा-आलिया की आवाज बनना चाहती है राइजिंग स्टार मैथिली ठाकुर

0
2502
Spread the love
Spread the love

Mumbai/Entertainment News : सिगिंग रियलिटी शो राइजिंग स्टार की उपविजेता रही मैथिली ठाकुर की ख्वाहिश बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और आलिया भट्ट की आवाज बनने की है। राजधानी पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने आयी मैथिली ने वर्ष 2017 में सिंगिंग रियलिटी शो ‘राईजिंग स्टार’ की विनर बनने से मामूली अंतर से चूक गयी थीं। मूल रूप से बिहार के मधुबनी जिले के बेनीपट्टी के उड़ेन गांव की रहने वाली मैथिली ठाकुर ने विशेष बातचीत में अपने दिल की हर बात की।

उन्होंने कहा, ‘राईजिंग स्टार शो ने उन्हें नई पहचान दी है। लोग अब उनकी गायिकी को जानने लगे हैं। अब बॉलीवुड फिल्मों में पाश्र्वगायन के प्रस्ताव भी मिलने लगे हैं। हालांकि मैंने अबभी कोई फिल्म साइन नहीं की है।’ मैथिली ने खुद को अदाकारा श्रद्धा कपूर और आलिया भट्ट की बड़ी फैन बताया और कहा कि उनकी ख्वाहिश इन अभिनेत्रियों की आवाज बनने की है। उन्होंने कहा, ‘श्रद्धा और आलिया फिल्मों में तो शानदार अभिनय करती ही हैं। अभिनय के साथ-साथ पाश्र्वगायन करना काफी कठिन काम है लेकिन आलिया और श्रद्धा की यही बात उन्हें बेहद पसंद है।

इंडियन आइडल जूनियर-2015, सारेगामापा सहित कई सिंगिंग रियालटी शो में अपनी प्रतिभा का जौहर दिखा चुकी मैथिली ने संगीत से जुड़े अपने सफर को साझा करते हुए कहा कि संगीत की प्रारंभिक शिक्षा उन्होंने अपने दादा श्री शोभासिंधु ठाकुर उर्फ बच्चा ठाकुर और पिता एवं संगीत शिक्षक रमेश ठाकुर से मिली है। उन्होंने बताया कि जब वह महज चार साल की उम्र की थी तभी उन्हें संगीत से जुड़ाव हो गया। उन्होंने कहा, मैंने चार साल की उम्र से ही अपने दादा और पिता से संगीत की शिक्षा लेनी शुरू कर दी। गांव में संसाधन के अभाव में पिता के साथ दिल्ली आ गयी जहां वह संगीत प्रशिक्षण केंद्र भी चलाते है। इसके बाद मैंने वर्ष 2011 में सारेगामा लिटिल चैंप में हिस्सा लिया जिसमें टॉप 20 में जगह बनाने में कामयाब रही। इसके बाद वर्ष 2015 में इंडियन आइडल जूनियर में टॉप 20 में शामिल रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here