एक बार फिर निर्देशकों पर भड़के ऋषि कपूर, कहा ‘बंदर’

0
256
Mumbai News : ऋषि कपूर के गुस्से से तो हर कोई वाकिफ हैं। एक बार फिर ऋषि का गुस्सा देखने को मिला है नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में। जहां पर उन्होंने निर्देशक अनुराग बसु और अनुराग कश्यप पर जमकर भड़ास निकाली है, और उन्हें ‘बंदर’ तक कह दिया है।
ऋषि कपूर ने शो में कहा कि ‘एक अनुराग कश्यप हैं, जिन्होंने बॉम्बे वेलवेट बनाई। लेकिन उन्होंने गैंग ऑफ वासेपुर जैसी बेहतरीन फिल्म भी बनाई। मैं बॉम्बे वेलवेट की कहानी को समझ नहीं पाया। दूसरे हैं अनुराग बसु जिन्होंने बर्फी जैसी शानदारी फिल्म बनाई। मुझे बहुत खुशी हुई जब बर्फी के लिए मेरे बेटे को चुना गया। इस फिल्म ने रणबीर के करियर को नई पहचान दी। इसके बाद बसु ने गज्जा जासूस या जग्गा जासूस जो भी है फिल्म बनाई। बसु की यह फिल्म एकदम बकवास और गंदी थी।’
ऋषि कपूर ने आगे कहा कि ‘मेरे ख्याल से दोनों ही निर्देशक अपनी फिल्मों में कुछ ज्यादा ही घुस गए थे। वह दोनों एक फिल्म को एक सीमित बजट में अच्छा बना सकते हैं। लेकिन जब बहुत बड़ा बजट उनके हाथ में दिया गया तो यह बंदर के साथ में खिलौना आ जाने जैसा था। दोनों डायरेक्टर ज्यादा मिले बजट को हैंडल नहीं कर पाए।
आपको बता दे कि रणबीर कपूर की पिछली फिल्म जग्गा जासूस बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। जिसे लेकर ऋषि कपूर ने इससे अनुराग बसु को फिल्म फ्लॉप होने का जिम्मेदार बताया था। ऋषि ने एक इंटरव्यू में अनुराग को गैर जिम्मेदार डायरेक्टर बताया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here