जूमकार ने कई शहरों में शुरू किए ऑपरेशंस; ‘ज़ूम टू आत्मनिर्भरता’ सेल के साथ 100% छूट और असीमित रीशैड्यूलिंग की पेशकश

0
1012
Spread the love
Spread the love

New Delhi, 27 May 2020 : भारत के सबसे बड़े पर्सनल मोबिलिटी प्लेटफॉर्म ज़ूमकार ने गृह मंत्रालय (एमएचए) की ओर से जारी दिशानिर्देशों में लॉकडाउन 4.0 के तहत दी गई छूट को देखते हुए कई राज्यों के 35 शहरों में अपने ऑपरेशंस फिर शुरू कर दिए हैं। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के महत्व को ध्यान में रखते हुए ज़ूमकार ने आज ग्राहकों को सुरक्षित, सुविधाजनक और किफायती पर्सनल मोबिलिटी ऑप्शन का लाभ उठाने में मदद करने के लिए ‘ज़ूम टू आत्मानिर्भरता’ सेल की घोषणा की है।

ज़ूमकार ने दक्षिण और पूर्वी क्षेत्रों में सामान्य ऑपरेशंस फिर शुरू कर दिए है, जिनमें बैंगलोर, मैंगलोर, हैदराबाद, विजाग, चेन्नई, कोयम्बटूर, कोच्चि, कालीकट, गुवाहाटी, सिलीगुड़ी, और भुवनेश्वर जैसे कुछ नाम शामिल हैं। मैसूर और उत्तरी और पश्चिमी क्षेत्रों के चुनिंदा शहरों में कार सुबह 7 से शाम 7 बजे तक उपलब्ध होगी। ग्राहक सुरक्षा को प्राथमिकता देते हुए ज़ूमकार ने हर यात्रा के बाद अपनी कारों के डीप सेनिटाइजेशन को सुनिश्चित करने के लिए अपने प्रयासों को तेज कर दिया है। ज़ूमकार भी एआई और आईओटी जैसी टेक्नोलॉजी का लाभ उठा रहा है ताकि अपने ग्राहकों को कारों के लिए 100% कीलेस एक्सेस अनुभव प्रदान कर सके और सभी स्थानों पर कॉन्टेक्टलेस कार पिकअप और ड्रॉप ऑफ की सुविधा प्रदान कर सकें।

इसकी ‘ज़ूम से आत्मानिर्भरता’ सेल के हिस्से के रूप में ज़ूमकार 26 मई से 29 मई तक होने वाली सभी शॉर्ट-टर्म रेंटल बुकिंग्स पर 100% छूट (शुरुआती बुकिंग राशि पर 50% और 50% कैशबैक) की पेशकश करेगा। ग्राहक 01 जून से शुरू होने वाली यात्रा अवधि के लिए कोड ZAN100 का उपयोग कर बुकिंग कर सकते हैं। इसके अलावा सभी बुकिंग के लिए मुफ्त रीशैड्यूलिंग, असीमित समय के लिए लागू रहेगी। जिन ग्राहकों को लंबी अवधि के लिए कारों की आवश्यकता है, वे अविश्वसनीय रूप से कम कीमतों पर 1, 3 और 6 महीने के लिए सबस्क्रिप्शन का चयन कर सकते हैं।

जू़मकार के सीईओ और सह-संस्थापक ग्रेग मोरन ने कहा “कोविड-19 इमरजेंसी को ध्यान में रखते हुए पर्सनल मोबिलिटी सॉल्युशंस की आवश्यकता पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण हो गई है। हमें भारत के अधिकांश शहरों में अपने ऑपरेशन फिर शुरू करने और अपने ग्राहकों को पर्सनल मोबिलिटी सॉल्युशन प्रदान करने में सक्षम होने की खुशी है जो सकुशल, सुरक्षित और आरामदायक ड्राइविंग अनुभव का वादा करता है। यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए हर एक ट्रिप के बाद हमारे वाहनों को अच्छी तरह साफ किया जाता है। हम सरकारी नियमों और विनियमों का कड़ाई से पालन कर रहे हैं, और हम अपने ग्राहकों को विभिन्न शहरों की स्थिति और जैसे-जैसे स्पष्टता आती जाएगी, सुरक्षा निर्देशों के बारे में अपडेट करना जारी रखेंगे।”

उन्होंने कहा, “मौजूदा परिस्थिति और इसके प्रभाव को ध्यान में रखते हुए हम अपने ग्राहकों के लिए क्यूरेटेड ऑफर लेकर आए हैं। ज़ूमकार में हमारा प्राथमिक उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि हमारे ग्राहकों के पास उनकी सभी यात्रा और आवागमन की आवश्यकताओं के लिए सस्ती और सैनिटाइज्ड निजी कार हो।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here