छात्र अधिकार रैली को लेकर युवा आगाज़ संगठन ने नेहरु कालेज में चलाया जन संपर्क अभियान

0
1208
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 03 Oct 2018 : युवा आगाज संगठन ने सेक्टर-16 में पंडित जवाहर लाल नेहरु कालेज में 6 अक्टूबर को छात्रों के अधिकारों को लेकर होने वाली रैली में छात्र छात्राओं से चलने के लिए किया आवाहन।

युवा आगाज के संयोजक जसवंत पंवार ने बताया की यह रैली छात्रों के अधिकारों के लिए रखी गई है जसवंत पंवार ने कहा की हमारी जो सबसे बड़ी मांग है वो यह है की फरीदाबाद, पलवल, मेवात के सभी कालेजों को MDU यूनिवर्सटी से हटाकर YMCA यूनिवर्सटी से जोड़ा जाये ताकि छात्रों को होने वाली छोटी-बड़ी समस्याओं को लेकर रोहतक ना जाना पड़े और उन्होंने बताया की कालेज की बिल्डिंग जो की PWD विभाग द्वारा 2016 में झज्जर घोषित कर दी गयी है जिसकी कभी भी गिरने की संभावना है। जिससे कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है कालेज स्टाफ द्वारा भी नोटिस लगाया हुआ है की ये बिल्डिंग कभी भी गिर सकती है। हमारी यह भी मांग है की जल्द से जल्द 15000 छात्र छात्राओं के लिए भव्य कालेज का निर्माण कराया जाये और जल्द ही मैगपाई चोक पर फुट ओवर ब्रिज का निर्माण कराया जाये ताकि छात्र- छात्राओं को रोड पार करने में समस्या न हो।

छात्र नेता अजय डगर ने बताया की सभी छात्र छात्राओं ने हमरी मांगों का समर्थन किया और रैली में शामिल होने का वादा किया अजय डागर ने बताया की कालेज में पीने के पानी की समस्या, डिजिटल लाइब्रेरी, गर्ल्स कॉमन रूम और कक्षाओं में खराब पड़े पंखे व बिजली के बोडो को ठीक कराया जाये और कालेज के सभी सुपोर्ट्स गेम सुचारू रूप से चालू किये जाये।

इस मोके पर छात्र नेता अजय डागर, सुनील सैनी, हिमांशु भट्ट, संजीव अत्री, ज्योति, नर्वदा ,पूनम, अर्चना, कविता, रश्मि, सोनम, भगवती, मोनिका, साहिल, नीरज, गौरव, हर्ष अदि छात्र उपस्थित थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here