छात्राओं के साथ हो रही छेड़-छाड़ के विरोध में युवा आगाज ने SHO मनमोहन सिंह को दिया ज्ञापन

0
1047
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : फरीदाबाद के सबसे बड़े सरकारी कॉलेज पंडित जवाहर लाल नेहरु कॉलेज में छात्राओं के साथ छेड़-छाड़ की घटनाएं लगातार बढती ही जा रही हैं और इस तरह की घिनौनी हरकतें सिर्फ कॉलेज के अन्दर ही नहीं बल्कि कॉलेज के बाहर भी आये दिन होती रहती हैं! कल दिनांक 29/08/2018 को भी कॉलेज में प्रथम वर्ष की एक छात्रा के साथ फिर ऐसी ही घिनौनी हरकत की गयी जिस पर युवा आगाज ने कड़ी आपत्ति जताते हुए इसके विरोध में आज युवा आगाज ने कॉलेज प्रध्यापकों की अध्यक्षता में SHO मनमोहन सिंह को ज्ञापन सौंपा है। कॉलेज में छात्राओं के साथ आये दिन हो रही छेड़-छाड़ से सभी छात्रों में भी काफी रोष है। छात्रों ने SHO मनमोहन सिंह जी से अपील की है की कॉलेज में छात्र और छात्राओं की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कॉलेज परिसर में सख्त नियम व क़ानून लागू किये जाएँ। इसके साथ साथ कॉलेज परिसर व उसके आस-पास छात्रों की सुरक्षा हेतु महिला पुलिस बाल, दुर्गा शक्ति का गठन कर ऐसे असामाजिक तत्वों की अकाल ठिकाने लगा उनके खिलाफ कानूनी कारवाई की जाए ताकि भविष्य में किसी भी छात्र या छात्रा के साथ इस तरह की कोई घटना ना हो।

इस मौके पर ज्ञापन देने के समय छात्र नेता अजय डागर, प्रेरणा, पूजा, रेनू, हिमांशु, गौरव, चंद्रपाल, कुलदीप और हर्ष इत्यादि छात्र मौजूद थे।

छात्र नेता अजय डागर ने कहा की कॉलेज में छात्राओं के साथ इस तरह की गन्दी हरकतों को बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा इसलिए मेरी कॉलेज प्रशासन और S.H.O. मनमोहन सिंह जी से ये अपील है की कॉलेज परिसर में व आस-पास छात्राओं की सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम किये जाएँ। यदि भविष्य में किसी भी छात्रा के साथ इस तरह की कोई घटना होती है तो उसके लिए सिर्फ और सिर्फ कॉलेज प्रशासन व पुलिस प्रशासन ही जिम्मेदार होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here