यस बैंक ने एमजी मोटर इंडिया के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए

0
1606
Spread the love
Spread the love

Gurugram News, 08 Feb 2019 : यस बैंक, भारत का चौथा सबसे बड़ा निजी क्षेत्र का बैंक, ने रणनीतिक वित्तपोषण साझेदारी में प्रवेश करने के लिए यूनाइटेड किंगडम के बर्मिंघम में मुख्यालय वाली ब्रिटिश ऑटोमोटिव कंपनी एमजी मोटर इंडिया के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किया।

एमजी मोटर, एसयूवी हेक्टर के साथ मिल कर 2019 के मध्य तक भारतीय बाजार में प्रवेश करने के लिए तैयार है। इस साझेदारी का लाभ पूरे ऑटो मूल्य श्रृंखला – ऑटो डीलरों और ग्राहकों को मिलेगा, जो एमजी मोटर इंडिया द्वारा पेश किए गए कई कार मॉडल को कवर करते हैं।

साझेदारी के माध्यम से, यस बैंक एमजी मोटर इंडिया को वित्तीय समाधान देने में सक्षम होगा। बैंक एमजी मोटर डीलरों के साथ-साथ अंतिम उपभोक्ताओं को वित्तपोषण और बैंकिंग समाधान प्रदान करेगा। बैंक समय-समय पर लागू होने वाली ऋण नीतियों और योजनाओं के अनुसार, ग्राहकों की वित्त आवश्यकताओं का मूल्यांकन करने और उत्पाद संरचना, डाउन पेमेंट, ऋण की अवधि और ब्याज की प्रभावी दर सहित उपयुक्त वित्तपोषण पैकेज विकसित करने की दिशा में काम करेगा।

साझेदारी के बारे में बात करते हुए, राजन पेंटल, समूह अध्यक्ष और प्रमुख, शाखा और खुदरा बैंकिंग, यस बैंक, ने कहा कि हमें एमजी मोटर इंडिया के साथ साझेदारी करने और अपने डीलरों और ग्राहकों को उपयुक्त वित्तपोषण पैकेज की पेशकश करने पर गर्व है, जो आगे एमजी मोटर इंडिया के बाजार में प्रवेश का समर्थन करता है। ज्ञान और प्रौद्योगिकी बैंकिंग द्वारा संचालित यस बैंक अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम-इन-क्लास सेवाएँ प्रदान करने और उनके उद्देश्यों को प्राप्त करने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम एमजी मोटर्स को भारत केंद्रित पेशकश की सफलता की कामना करते हैं।

गौरव गुप्ता, मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी (सीसीओ) – एमजी मोटर इंडिया ने कहा कि यस बैंक के साथ हाथ मिलाने से चुने गए डीलर भागीदारों और ग्राहकों के हमारे नेटवर्क को काफी विश्वसनीयता मिलती है। ये सहयोग एमजी मोटर इंडिया के ग्राहकों और डीलर भागीदारों के लिए क्यूरेटेड बैंकिंग और वित्तपोषण समाधान की सुविधा प्रदान करेगा, जिससे हमें एक ऊंचे ग्राहक अनुभव की पेशकश करने के हमारे ब्रांड वादे को पूरा करने में मदद मिलेगी। इस साझेदारी के माध्यम से, एमजी मोटर इंडिया इन्वेंट्री फंडिंग और डीलरशिप के क्रेडिट समाधान तक पहुंच प्रदान करेगा और अंतिम ग्राहकों को टर्म लोन देगा। हम अपनी पहली भारत-केंद्रित पेशकश, हेक्टर के साथ विभिन्न उपभोक्ता आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए वित्त पैकेज बनाने का भी लक्ष्य रखते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here