‘यमला पगला दीवाना फिर से’ का गाना ‘रफ्ता रफ्ता’ रिलीज

0
1671
Spread the love
Spread the love

New Delhi News : बहुत जल्द रिलीज होने वाली एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ अपने नवीनतम पेप्पी गीत ‘रफ्ता रफ्ता’ आजकल जबरदस्त चर्चा में है। इस गाने के मुरीद लाखों लोग हो चुके हैं। इसी गीत को लॉन्च करने एवं फिल्म का प्रमोशन करने के मकसद से फिल्म के प्रमुख सितारे धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल और कृति खरबंद दिल्ली के दिल कनॉट प्लेस स्थित मल्टीप्लेक्स पीवीआर प्लाजा पहुंचे, जहां उन्होंने मीडिया के साथ जमकर बातचीत की।

बता दें कि ‘यमला पगला दीवाना फिर’ से का यह नया गाना ‘रफ्ता-रफ्ता’ धर्मेंद्र और रेखा की फिल्म ‘कहानी किस्मत की’ के सुपरहिट गीत ‘राफ्ता-राफ्ता’ का रीक्रिएटेड वर्जन है। इस गाने के शुरुआत में सलमान और धर्मेंद्र से होती है और फिर सोनाक्षी सिन्हा और रेखा का ग्लैमरस अवतार आता है। गाने के बीच मे शत्रुघ्न सिन्हा भी नजर आते हैं, जो अपना पॉपुलर डायलॉग ‘खामोश’ बोलते हैं। इसके बाद लास्ट में सनी देओल और बॉबी देओल भी आते हैं और उसके बाद सभी एक साथ डांस करते हैं। इस गाने को सोशल मीडिया पर लाखों लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं।

इस मौके पर मीडिया से मुखातिब होते हुए धर्मेंद्र ने कहा, ‘इस बार हम अपनी फिल्म के तीसरे पार्ट के साथ आए हैं और यह फुल मनोरंजक फिल्म है। इस फिल्म को बनाते समय हमने अपने दिमाग में सभी जरूरी और मनोरंजक तत्वों को रखा है और इस प्रोजेक्ट को हर किसी के लायक बनाने के लिए अपनी ओर से पूरी कोशिश की है।’ जबकि, बॉबी देओल ने अपने अनुभव साझा करते हुए कहा, ‘हमारा परिवार शूटिंग के दौरान ज्यादातर समय आपस में साझा करते हैं। हमने वास्तव में गीत की शूटिंग के दौरान बहुत आनंद लिया। खासकर, सलमान, रेखा और सोनाक्षी के साथ शूटिंग करना बेहद मजेदार अनुभव रहा। हम अपनी इस फिल्म के लिए वास्तव में बहुत उत्साहित हैं और प्रतिक्रिया के लिए तैयार भी हैं।’

उल्लेखनीय है कि ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ ‘यमला पगला दीवाना’ सीरीज की तीसरी किस्त है, जिसे नवनीत सिंह ने निर्देशित किया है और यह कामायनी पुणिया शर्मा और आरुषि मल्होत्रा द्वारा निर्मित है। सनी साउंड प्राइवेट लि., इंटरकट एंटरटेनमेंट एवं पेन इंडिया लिमिटेड के बैनर तले विशेष रूप से प्रदर्शित यह फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here