श्रमिक व कामगार देश की रीढ़ की हड्डी हैं : विधायक नीरज शर्मा

0
1459
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 04 May 2020 : श्रमिक व कामगार देश की रीढ़ की हड्डी हैं। उनकी मेहनत और कुर्बानी राष्ट्र निर्माण की नींव है। हजारों श्रमिक व कामगार सैकड़ों किलोमीटर पैदल चल घर वापसी के लिए मजबूर हो गए। श्रमिक व कामगार राष्ट्रनिर्माण के दूत हैं।

टीम पंडितजी ने मेहनतकश श्रमिकों व कामगारों की मांग को बार बार उठाया है। आप सभी को बताना चाहूंगा की कांग्रेस पार्टी ने निर्णय लिया है इन सभी को घर पहुंचाने का खर्च पार्टी वहन करेगी| मैं इसके लिए श्री मति सोनिया गांधी का इस ऐतिहासिक निर्णय के लिए बहुत बहुत धन्यवाद करता हूं|

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ने यह निर्णय लिया है कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी की हर इकाई हर जरूरतमंद श्रमिक व कामगार के घर लौटने की रेल यात्रा का टिकट खर्च वहन करेगी व इस बारे जरूरी कदम उठाएगी। मेहनतकशों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े होने के मानव सेवा के इस संकल्प में कांग्रेस का यह योगदान होगा।

विधानसभा के सभी प्रवासी भाई बहन से मैं अपील करता हूं कि 1100 या 1950 पर कॉल करके अपना रजिस्ट्रेशन कराए, ताकि जल्द से जल्द उनके घर जाने की सरकार द्वारा व्यवस्था की जा सके| यह सुविधा जन सहायक ऐप पर भी उपलब्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here