“तब तक मेहनत करें जब तक आपकी टेबल का दीपक प्रकाश मंच की रोशनी नहीं बन जाता”

0
315

Faridabad News, 03 Nov 2020 : डीएवी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट के एमसीए छात्रों ने हर साल महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (एमडीयू) परीक्षा की मेरिट लिस्ट में जगह बनाकर कॉलेज में हमेशा नाम रोशन किया है।

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय परीक्षा -2019 के हाल ही में घोषित परिणामों में, शीर्ष 20 पदों में से पांच पदों को डीएवी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट के छात्रों द्वारा हासिल किया गया। प्रीति गोयल ने MCA 3rd सेमेस्टर की परीक्षा में पहला स्थान, वंदना कुमारी ने 16 वां स्थान और उसके बाद रेणु कुमारी ने 19 वां स्थान प्राप्त किया। शिखा अत्री ने 17 वां स्थान और पूजा गोयल ने एमसीए 5 वें सेमेस्टर में 20 वां स्थान हासिल किया।

टॉपर प्रीति गोयल ने कहा, “मैं विश्वविद्यालय का स्थान हासिल करने से अभिभूत हूं। मेरी कड़ी मेहनत और शिक्षक के मार्गदर्शन ने भुगतान किया। मैं अपने सभी गुरुओं को उनकी निरंतर प्रेरणा और प्रयासों के लिए धन्यवाद देती हूं। मैं भविष्य में भी उत्कृष्टता के लिए इसी समर्पण के साथ जारी रहूंगी। ”

प्रधान निदेशक, डॉ संजीव शर्मा ने छात्रों, उनके माता-पिता और संकाय सदस्यों को उनके उत्कृष्ट प्रयासों के लिए बधाई दी। उन्होंने उनके भविष्य के प्रयासों के लिए उन्हें शुभकामनाएं भी दीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here