शहीदों के नमन के साथ खुशियों के खजाने समिति ने गायत्री मंत्र का किया जाप

0
1445
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 24 March 2019 : सेक्टर 16 सैनिक कैंटीन के सामने समर कैंप पार्क में सामूहिक गायत्री मंत्र का उच्चारण किया गया। उसमें सभी महिलाएं पुरुष और कई संस्थाओं के लोग भी शामिल थे। सभी ने बहुत ही एकाग्रता के साथ मंत्र उच्चारण किया। देशभक्तों के लिए नमन किया, भक्ति, देशभक्ति के गीत भी गा कर सम्मोहित किया गया। इस प्रोग्राम में हमारी खुशियों के खजाने सेवा समिति के सदस्य दर्शन गर्ग, कमलेश गोयल, सावित्री शर्मा, संतोष बजाज, रचना आहूजा, राज जिंदल, शांता चावला, वीणा शर्मा, उमा गर्ग आदि मौजूद रहे,

वर्धमान महावीर सेवा सोसायटी के सदस्य आशा आदि मौजूद रहे। हरीश बजाज ने अपने ज्ञान व तजुर्बा से बहुत ही सुंदर गायत्री मंत्र के एक एक अक्षर के बारे में विस्तार से बताया। प्रभा वर्मा ने अपनी मधुर वाणी के साथ गायत्री मंत्र हारमोनियम ढोलक के साथ आनंदपुर आयोजन का उत्साह बढ़ाया। उसके बाद सभी को प्रसाद वितरण किया गया।

उमा गर्ग जी ने बताया की उनका उद्देश्य है कि यह ॐ महामंत्र पूरे राज्य में जाप करा जाए तो अपनी हिन्दू संस्कृति जीवित रहेगी, भविष्य में अपनी संस्कृति जीवित रहनी चाहिये। सभी लोग आनंदित हो, आप इस आयोजन से लोगों को संदेश मिले जागृत हो और इस महामंत्र का लाभ उठाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here