गुरुग्राम में वेस्टसाइड के पहले सेल की धूम, जमकर होगी खरीदारी

0
1534
Spread the love
Spread the love

Gurugram News, 08 July 2019 : गुडगाँव के लोगों के सबसे पसंदीदा फैशन ब्रांड का बहुप्रतीक्षित सेल शुरू हो रहा है। भारत का पसंदीदा फैशन डेस्टिनेशन टाटा समूह का वेस्टसाइड ट्रिलियम एवेन्यू स्टोर में अपना पहला एन्ड ऑफ़ सीजन सेल शुरू कर रहा है। इस सेल में कपड़ें, फुटवेअर, एक्सेसरीज और कॉस्मेटिक्स पर 60 प्रतिशत तक की भारी छूट का लाभ पाया जा सकता है। 1 जुलाई 2019 से शुरू होकर जुलाई के आखिर तक सेल चलेगा।

वेस्टसाइड में लड़कियों और महिलाओं के लिए पारंपरिक और आधुनिक फैशन के कई प्रकार के कपड़ें उपलब्ध हैं। वार्डरोब का 9 टू 9 कलेक्शन लोव का कैज्युअल और आत्मविश्वासपूर्ण कलेक्शन, नुऑन का युवा और आधुनिक कलेक्शन, आधुनिक लड़कियां और महिलाओं के लिए स्यासी सोडा, जीआईए, स्टुडिओफिट का फिटनेस वेअर, वंडरलव ये सभी कलेक्शन्स आपके नीजि फैशन स्टाइल को बढ़ावा देते हैं। वर्क, बॉम्बे पेस्ले का बोहेमियन प्रिंट्स और सिलहॉट्स का फ्यूजन फाइन सिल्क का कलेक्शन ज़ुबा रंग और सिलहॉट्स की विविधता से सजा हुआ उत्सा – नए ट्रेंड्स और फैशन के बारे में जागरूक लड़कियां और महिलाओं की पसंद यहाँ पर पूरी हो सकती है।

फैशन के नए नए ट्रेंड्स के अनुसार वेस्टसाइड में पुरुषों के लिए भी स्टाइल्स और फैशन के कपड़ें खऱीदे जा सकते हैं। पुरुषों के कपड़ों के ब्रैंड्स में युवा और आधुनिक नुऑन प्रकृति से प्रभावित फैब्रिक और एथनिक प्रभाव का कलेक्शन ईटीए, सर्वोत्तम और बेहतरीन एस्कोट, कैज्युअल वार्डरोब के लिए वेस्ट्स्पोर्ट, स्टुडिओफिट का फिटनेस वेअर, आधुनिक और आत्मविश्वास बढ़ाने वाले कपड़ों का डब्ल्यूईएस शामिल हैं। वेस्टसाइड में बच्चों के लिए खरीददारी मानो बच्चों का खेल है। बेबी हॉप, हॉप, वायएंडएफ ब्रैंड्स के कपड़ें साइज में छोटे जरूर हैं लेकिन उनका स्टाइल काफी आकर्षक है। अपने घर के नन्हेमुन्नों के लिए स्टाइलिश कपड़ों की खरीदारी के लिए वेस्टसाइड ही सर्वोत्तम है।

ट्रेन्ट के बारे में –
1998 में स्थापित की गई ट्रेन्ट यह टाटा समूह की कंपनी है इसका मुख्यालय मुंबई में हैं लेकिन उनका काम पुरे देशभर में। भारत की सबसे बड़ी और सबसे तेजी से विकसित हो रही रिटेल श्रृंखलाओं में से एक वेस्टसाइड की दुकानें ट्रेन्ट द्वारा चलाई जाती हैं। इस कंपनी ने देशभर के 84 शहरों में कुल 150 वेस्टसाइड स्टोअर्स शुरू किए हैंए इनमें से हर एक स्टोअ 8,000-34,000 स्केअर फ़ीट का है। वेस्टसाइड में उनके अपने ब्रैंडेड फैशनेबल कपड़ों की खास श्रेणी उपलब्ध कराई जाती है। वेस्टसाइड इस कंपनी के रिटेलिंग उद्यम का सबसे अहम् हिस्सा है। यहाँ पर विमेन्स वेअर, मेन्स वेअर, किड्स वेअर, फुटवेअर, कॉस्मेटिक्स, परफ्यूम्स हैंडबैग्स, घरेलु फर्नीचर, एक्सेसरीज, लौंजरे और गिफ्ट्स ऐसे कई विभाग बनाए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here