ऐतिहासिक होगी सेक्टर 16 में होने वाली परिवर्तन रैली : लखन सिंगला

0
986

Faridabad News, 30 March 2019 : प्रदेश के सभी जिलों में चल रही परिवर्तन यात्रा के समर्थन एवं स्वागत में सेक्टर 16 की अनाज मंडी में आयोजित परिवर्तन रैली ऐतिहासिक होगी। यह दावा एचपीसीसी सदस्य लखन कुमार सिंगला ने आज अपने समर्थकों के बीच किया। उन्होंने रैली की सफलता के लिए अनेक कॉलोनियों, सेक्टरों, बाजारों और पार्कों में लोगों के बीच संपर्क किया।

प्रदेश स्तरीय कांग्रेस कोर्डिनेशन कमेटी का रथ एक परिवर्तन यात्रा के रूप में पूरे प्रदेश में होते हुए 31 मार्च को फरीदाबाद में आएगा। जिसके स्वागत के लिए कांग्रेसी भारी जोश में हैं। फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से नेता लखन कुमार सिंगला ने सेक्टर 16 अनाज मंडी में यात्रा के स्वागत की तैयारी की है। सिंगला यहां परिवर्तन रैली के नाम से बड़ी जनसभा का आयोजन कर रहे हैं जिसमें हजारों की संख्या में कांग्रेस समर्थक शामिल होंगे। उन्होंने आज अनेक जगहों पर जनसंपर्क किया। सिंगला ने कहा कि यह परिवर्तन रैली अपने आप में ऐतिहासिक होगी। उन्होंने बताया कि जहां भी वह गए लोगों ने उनका जोरदार स्वागत एवं समर्थन किया। लोगों के बीच में भाजपा सरकारों के खिलाफ रोष है और लोग कांग्रेस की ओर आशा भरी नजरों से देख रहे हैं। वहीं प्रदेश कांग्रेस के नेता जिस प्रकार एक साथ एक मंच पर लोगों के बीच जा रहे हैं उससे लोगों को भी विश्वास हो गया है कि अब हरियाणा और देश से भाजपा का कुशासन जाने वाला है।

लखन कुमार सिंगला ने सेक्टर 19, सेक्टर 16, सेक्टर 16 ए, बसेलवा कॉलोनी, वाल्मीकि मोहल्ला, ठाकुरवाडा, बस्सापाडा, मिल्हाड कॉलोनी आदि अनेक जगहों पर लोगों से संपर्क कर परिवर्तन रैली में शामिल होने की अपील की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here