जब रक्षक ही भक्षक बन जाये तो उस देश व प्रदेश का कौन होगा रखवाला : राकेश तंवर

0
1353
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 25 April 2019 : प्लाट विवाद को लेकर हिरासत में युवक को पीटने के मामले की घोर निंदा करते हुए कहा कि कांग्रेस के युवा नेता राकेश तंवर ने कहा कि भाजपा सरकार खुलेआम गुण्डाराज चल रहा है। उन्होंने कहा कि पीडित का आरोप है कि 21 अप्रैल को जब उसे कोर्ट में पेश करने के लिए ले जा रहे थे तो बस स्टेंड चौकी इंचार्ज का फोन आया और कहा कि इसे पहले पुलिस चौकी लेकर आओ इसकी सेवापानी करनी है। उसे लेकर चौकी पहुंचे ते थाना प्रभारी वचौकी प्रभारी आपस में फोन पर बात कर हरे थे। चौकी प्रभारी ने मुझे देखते ही कहा कि इसकी तो सेवा पानी हुई ही नहीं है अभी कुछ देर करनी पडेगी। और उन्होंने मुझे जमीन पर लिटाकर ताबडतोड पिटाई करनी शुरू कर दी। और धमकी देते हुए कहा कि यदि इस प्लाट की और देखा तो जान से हाथ धो बैठोगे।

राकेश तंवर ने कहा कि यह कहां का इंसाफ है अब तो पुलिस भी गुण्डा बन गयी है जो काम गुण्डे व अपराधिक तत्व के लोग करते थे आज पुलिस कर रही है यह कहा कि कानून है। उन्होंने कहाकि भाजपा सरकार के मंत्री सांसद व विधायक इस बात को कहते हुए नहीं थकते की हम ईमानदार व भ्रष्टाचार मुक्त सरकार है तो इस मामले को देखकर वह बताये कि कहां है ईमानदारी और कहां से हो गया भ्रष्टाचार मुक्त। जब रक्षक ही भक्षक बनकर लोगों की मारपीटाई करते है और उन्हे जान से मारने की धमकी देते हे।

राकेश तंवर ने कहा कि कांग्रेस इस मामले की पूरी जांच करवाने की मांग करती है और दोषियो को सख्त से सख्त सजा देने की अपील करती है चाहे वह पुलिस वाले ही क्यों ना हो। उन्होंने कहा कि अगर जल्द ही इस मामले से पर्दा नहीं हटाया गया तो कांग्रेस का एक एक पदाधिकारी व कार्यकर्ता सडको पर उतरकर पुलिस प्रशासन व सरकार केखिलाफ लामबंद हो जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here