विकास की गति का पहिया निरंतर जारी रहेगा: कृष्णपाल गुर्जर

0
636

Faridabad News, 14 April 2019 : केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर ने अपने चुनावी जनसंपर्क अभियान के तहत गांव लक्कड़पुर स्थित वरिष्ठ भाजपा नेता गजेन्द्र भडाना लाला के कार्यालय पर विशाल जनसभा को सम्बोधित कर जनता को भाजपा की नीतियों से अवगत कराया एवं योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ उठाने की अपील की। इस मौके पर गजेन्द्र भडाना ने श्री कृष्णपाल गूर्जर का फूलों की माला से स्वागत किया और एक नारा दिया कृष्णपाल गूर्जर को विजयी बनाना ही हमारा मकसद व लक्ष्य है। इस मौके पर क्षेत्र की सरदारी ने भी ग्रामीणों ने गुर्जर का पगड़ी बांधकर एवं फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया।

श्री गूर्जर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सच्चे कर्णधार की संज्ञा देते हुए कहा कि 5 वर्षो के शासनकाल के दौरान प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने अपने कार्यकाल के दौरान जिस प्रकार भारत को मजबूत एवं सशक्त बनाया है। उसने साबित कर दिया कि वह सही मायनों में देशहितैषी सोच रखते है।

गूर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी एक योजना के तहत देश के विकास में लगे है उनका उद्देश्य 2022 तक हर व्यक्ति को मकान देने के साथ-साथ किसानों की आय दोगुना करने की है और इस दिशा में उन्होंने कार्य भी शुरु कर दिए है। उन्होंने आगे कहा कि देश में इस समय दो विचार धाराओं की लड़ाई है। एक देश के विकास का काम कर रही है और दूसरी परिवार का विकास कर रही है। लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल ने कहा कि हरियाणा के विकास पुरूष मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी प्रधानमंत्री की नीतियों का अनुसरण करते हुए हरियाणा को विकास की नई बुलंदियों पर पहुंचा रहे रहे। प्रदेश की दसों लोकसभा सीटों में बिना भेदभाव समान रुप से विकास किया जा रहा है। फरीदाबाद जिले में भी 5 सालों के दौरान हर स्तर पर विकास कराने का प्रयास किया हैए सडकें, बिजली, पीने के पानी, सीवरेज जैसे मुद्दों के स्थायी हल के लिए योजनाएं क्रियान्वित की गई है। जिसका लाभ आने वाले समय में लोगों को मिलेगा। इस मौके पर श्री संदीप जोशी व गजेन्द्र भडाना ने संयुक्त रूप से कहा कि श्री गूर्जर ने फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र का जो कायाकल्प किया है उसे इस क्षेत्र की जनता बखूबी समझता है और वह श्री गेूर्जर के विकास कार्यो का अहसान 2०19 के चुनावों में एक बार फिर श्री गूर्जर को भारी मतों से विजयी बनाकर सबसे अधिक मतो से जीतने वाले सांसद का खिताब देंगे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने सदैव क्षेत्र की जनता के लिए कार्य किया है और जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं दी है जिसके चलते जनता आज पूरी तरह से उन सुविधाओ का लाभ उठा भी रही है। इस अवसर पर प्रदीप, आदर्श, बिरय खोरी, अनिकेत, दिप नारायण, आदेश भडाना, कर्मवीर आर्य, अभय भडाना, अजित आर्य, सरजीत आर्य, पंकज आर्य, बाबू साहेब ठाकुर, विनय मिश्रा, रमन मिश्रा, संजीव झा, पवन भाटी, राजेन्द्र चौधरी, आरडब्ल्यूए प्रधान दयाल बाग, राज मसीह, कल्यण, डी एस राना, भगवान सिंह, श्वेता राय, विमलेश, मोनिका, इन्द्रसिह भाटी, असलम खोरी, ममता, मालती, अजूं, राजवती, सुमन सहित सैकडो क्षेत्रवासी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here