वेस्टसाइड यमुनानगर में लेकर आया अपनी पहली सेल, ईओएसएस का खुमार बढ़ा

0
1115
Yamuna Nagar News, 02 Jan 2019 : यमुनानगर के लोग अपने पसंदीदा फैशन ब्रांड की बहुप्रतीक्षित सेल के लिये तैयार हो जायें, क्योंकि टाटा के घराने से भारत का पसंदीदा फैशन डेस्टिनेशन वेस्टसाइड लेकर आया है अपनी पहली एंड ऑफ सीजन सेल। प्रोफेसर कॉलोनी के पास स्थित वेस्टसाइड में इस पहली एंड ऑफ सीजन सेल (ईओएसएस) की पेशकश की जा रही है। इस सेल में एपरेल, फुटवियर, एसेसरीज और कॉस्मेटिक्स पर शानदार डिस्काउंट्स का लाभ उठायें।
वेस्टसाइड महिलाओं के लिए आधुनिक एवं विशेष रूप से डिजाइन किये गये एपरेल की पेशकश करता है। फिर चाहे वार्डरोब का 9टु9 कलेक्शन हो या कैजुअल एवं कॉन्फीडेंट एलओवी, यंग एवं एजी नुआन एवं सैसी सोडाए कर्वी वीमेन के लिए जीआइ, हो या फिर फिटनेस वेयर के लिए स्टूडियोफिट। वंडरलव के साथ अपने पर्सनल फैशनक्वोशेंट को बढ़ायें, वार्क, बॉम्बे पैसले के फेस्टिव एवं इंट्रीकेट कलेक्शन में बोहेमन प्रिंट्स एवं ग्लोबल सिलहॉटे का फ्यूजन आजमायें। जुबा अपने फाइन सिल्क बुनावट और हमेशा पसंद किया जाने वाला उत्सा आपको रंगों एवं सिलहॉटे से खेलने की अनुमति देता है। वेस्टसाइड में ट्रेंड को लेकर सजग रहने वाली हरेक महिला के लिए कुछ न कुछ अवश्य है।
फैशन में नवीनतम ट्रेंड्स को बरकरार रखते हुये, वेस्टसाइड पुरुषों के लिए भी एपरेल की व्यापक रेंज प्रस्तुत करता है। पुरुषों के लिए ब्रांड्स में यंग एवं एजी नुआन, एथनिक प्रभाव एवं प्रकृति से प्रेरित फैब्रिक्स वाले ईटीए, टेलर्ड परफेक्शन के लिए एस्कॉट, कैजुअल वार्डरोब के लिए वेस्टस्पोर्ट, परफॉर्मेंस फैब्रिक्स में फिटनेस वेयर के लिए स्टूडियोफिटए और समसामयिक एवं आत्मविश्वास से भरपूर वार्डरोब सॉल्यूशंस के लिए डब्लूईएस शामिल हैं।
बच्चों के कपड़े खरीदना अब वाकई में बच्चों का खेल हो गया है। बेबी हॉप, हॉप या वाईएंडएफ से बच्चों के कपड़े खरीदिये जोकि साइज में छोटे हैं लेकिन इनका स्टाइल जबर्दस्त है।
स्टूडियो वेस्ट आधुनिक भारतीय महिलाओं के लिए सौंदर्य उत्पादों की व्यापक रेंज प्रस्तुत करता है। इसमें कॉस्मेटिक्सए एम्ब्रोसियल फ्रैगरेंस और लग्जुरियस बाथ एवं बॉडी उत्पादों की व्यापक श्रृंखला शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here